×

Sex Racket Exposed: मऊ के राधा कृष्णा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 लड़कियां और 16 लड़के गिरफ्तार

Sex Racket Exposed: कोतवाली के सहादतपुरा इलाके में स्थित राधा कृष्णा होटल में काफी समय से जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा था।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 May 2023 3:12 PM GMT (Updated on: 27 May 2023 3:20 PM GMT)
Sex Racket Exposed: मऊ के राधा कृष्णा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 लड़कियां और 16 लड़के गिरफ्तार
X
Sex Racket Exposed (सोशल मीडिया)

Sex Racket Exposed: उत्तर प्रदेश के मऊ शहर में चल रहे देह व्यापार के एक गोरखधंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। शहर कोतवाली के सहादतपुरा इलाके में स्थित राधा कृष्णा होटल में काफी समय से जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने आज पुख्ता जानकारी इकट्ठा करने के बाद होटल पर रेड मारी और रंगे हाथ देह व्यापार में लिप्त आरोपियों को पकड़ा। सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम ने 14 लड़कियां और 16 लड़के को होटल से गिरफ्तार किया है। मौके से होटल मालिक फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने वहां काम कर रहे दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को लगातार मिल रही थी शिकायत

मऊ शहर के सहादतपुरा इलाके में स्थित राधा कृष्णा होटल में जिस्मफिरोशी के धंधे के बारे में पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें तीन थानों की महिला सिपाहियों को भी शामिल किया गया। इसके बाद अचानक होटल में दबिश दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, होटल में कुल जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में पुलिस ने पकड़ा। अचानक हुई इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया। अफरा तफरी के माहौल का फायदा उठाकर होटल संचालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है । होटल से गिरफ्तार किए गए 14 लड़कियां, 16 लड़के और दो कर्मचारियों को कोतवाली भेज दिया गया है।

पुलिस मौके से गिरफ्तार लड़का-लड़कियों से पूछताछ कर रही है। उनके आईडी प्रूफ चेक किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि होटल से गिरफ्तार लड़कियां बेहद गरीब परिवार से आती हैं, जो पैसे के लिए सेक्स रैकेट का हिस्सा बन गई थीं। बता दें कि इससे पहले भी मऊ के सहादतपुरा इलाके में पुलिस एक लॉज में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story