×

Haridwar Road Accident: हरिद्वार में भयानक सड़क हादसा, कांवड़ियों के ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत

Haridwar Road Accident:टक्कर इनती जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल हवा में उछल गए। दोनों पर एक बच्ची को मिलाकर चार लोग सवार थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 July 2023 5:47 AM GMT
Haridwar Road Accident: हरिद्वार में भयानक सड़क हादसा, कांवड़ियों के ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत
X
Haridwar Road Accident (photo: social media )

Haridwar Road Accident: देवभूमि उत्तराखंड से एक दुखद हादसे की खबर आई है। प्रसिद्ध तीर्थस्थल हरिद्वार में कांवड़ियों को लेकर जा रही एक ट्रक ने दो बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इनती जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल हवा में उछल गए। दोनों पर एक बच्ची को मिलाकर चार लोग सवार थे। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई। मृतकों में एक साल की बच्ची भी शामिल है। जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है।

खबरों के मुताबिक, बाइक सवार हरिद्वार से बिजनौर जा रहे थे। तभी कनखल क्षेत्र में शंकराचार्य चौक के पास तेज रफ्तार में कांवड़ियों को लेकर आ रही एक ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में जोरदार टक्कर मार दी। मिनी ट्रक में भड़े कांवड़िए दिल्ली की ओर जा रहे थे। हादसा कल यानी बुधवार शाम की बताई जा रही है। हादसे होती ही घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई।

आनन फानन में पुलिस एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंची और चारों को अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने चार में से तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, जिसमें बच्ची भी शामिल है। वहीं, घायल महिला का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मिनी ट्रक को सीज कर लिया और ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है।

मृतकों की हुई शिनाख्त, सभी यूपी के

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। मृतकों की पहचान यूपी के बिजनौर के फीना गांव के रहने वाले 30 वर्षीय रोहित कुमार, मुरादाबाद के नगला छजलेट निवासी 30 वर्षीय पुष्पेंद्र और एक साल की बच्ची माही के रूप में हुई है। वहीं, घायल महिला की पहचान पूजा के रूप में हुई है। तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इनके परिवारवालों को भी सूचित कर दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story