×

सेना का टारगेट: आतंकियों पर दागी गोलियां, बारामूला में दो दहशतगर्द ढेर

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जिले के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

Shivani
Published on: 24 Dec 2020 3:21 PM GMT
सेना का टारगेट: आतंकियों पर दागी गोलियां, बारामूला में दो दहशतगर्द ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक तरफ आंतकी तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना आक्रमक रवैया अपनाये हुए हैं। इसी कड़ी में गुरूवार को सुरक्षाबलों ने बारामुला में एक आतंकवादी को मार गिराया। वहीं पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन लिया, जिसका भारतीय सेना ने तगड़ा जवाब दिया।

बारामुला में दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जिले के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बारामुला जिले के करीरी क्षेत्र में वनिगम पियरे में तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया गया।

ये भी पढ़ेंः सरकार का हाई अलर्ट: सावधान कोरोना के नए स्ट्रेन से, इन राज्यों में मिले संक्रमित

INDIAN ARMY

वनिगम पियरे में छिपे आतंकी

उन्होंने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा कि जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी की पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, वैट की वसूली के लिए ओटीएस स्कीम लागू

पुंछ के कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन

वहीं पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से बिना उकसावे के सीजफायर उल्लंघन किया गया। हालंकि भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग कर दी। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने आर्मी की चौकी और स्थानीय लोगों को निशाना बनाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story