×

कर्नाटक में भूचाल: इस दिग्गज का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पूर्व PM-CM हैरान

कर्नाटक के चिकमंगलूर में राज्य की विधानपरिषद के डिप्टी स्पीकर एस.एल. धर्मेगौड़ा का शव बीती देर रात कदूर के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है।

Shivani
Published on: 29 Dec 2020 3:14 AM GMT
कर्नाटक में भूचाल: इस दिग्गज का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पूर्व PM-CM हैरान
X

बेंगलुरु. कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर को तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के विधायक और कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा की मौत हो गयी है। जल धर्मे गौड़ा का शव उनके गृह नगर चिकमंगलूर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। उनके शव के पास से सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। हालंकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और अभी तक सुसाइड की पुष्टि नहीं की गई है।

कर्नाटक विधानपरिषद के डिप्टी चेयरमैन एसएल धर्मेगौड़ा की मौत

कर्नाटक के चिकमंगलूर में राज्य की विधानपरिषद के डिप्टी स्पीकर एस.एल. धर्मेगौड़ा का शव बीती देर रात कदूर के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं जेडीएस ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया गया और जांच की बात कही गई है।

ये भी पढ़ेंः 4 भारतीयों की बदली किस्मत: कोरोना ने बनाया अरबपति, लॉकडाउन में जमकर कमाई

जेडीएस विधायक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, आत्महत्या की आशंका

राज्य के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि ये दुख और हैरान करने वाली बात है कि डिप्टी चेयरमैन ने सुसाइड कर लिया है। वह एक शानदार इंसान थे, उनकी मौत राज्य के लिए बड़ा नुकसान है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

karnataka legislative-council deputy-speaker sl-dharme-gowda commits-suicide

पूर्व पीएम एच.डी. देवगौड़ा और सीएम बी.एस. येदियुरप्पा ने जताया शोक

बता दें कि 64 वर्षीय एस एल धर्मे गौड़ा हाल ही में कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उच्च सदन में घेरने जाने के बाद चर्चा में आए थे। कांग्रेस सदस्यों का आरोप था कि वह गैर कानूनी तरीके से सत्र की अध्यक्षता करने की कोशिश कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः पार्षदों में जूतमपैजारः भड़के महापौर का तगड़ा एक्शन, इनको किया सस्पेंड

उनकी मौत पर कर्नाटक की राजनीति में हलचल तेज हो सकने की संभावना है। कांग्रेस पर सवाल उठ सकते हैं। गौड़ा के भाई एसएल भोजे कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमार स्वामी के करीबी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story