पार्षदों में जूतमपैजारः भड़के महापौर का तगड़ा एक्शन, इनको किया सस्पेंड

दिल्ली नगर निगम की बैठक में हुए हंगामे के बाद महापौर ने असभ्य व्यवहार के कारण मोहिनी जीनवाल और मनोज कुमार त्यागी को सदन की बैठक से 15 दिन के लिए निष्कासित कर दिया है।

Shivani
Published on: 28 Dec 2020 4:49 PM GMT
पार्षदों में जूतमपैजारः भड़के महापौर का तगड़ा एक्शन, इनको किया सस्पेंड
X

नई दिल्ली: सोमवार को पूर्वी दिल्ली नगर निगम मुख्यालय के सभागार में चले जूते चप्पल मामले में अब नाराज महापौर निर्मल जैन ने कार्रवाई करते हुए विपक्षी पार्टी के नेता मनोज कुमार त्यागी और पार्षद मोहिनी जीनवाल को सदन की बैठक से 15 दिनों के लिये निष्काषित कर दिया है।

दिल्ली नगर निगम मुख्यालय में चले जूते चप्पल

दरअसल, आज सदन में आयोजित बैठक में आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद किसान आंदोलन के दौरान मरे किसानों को श्रद्धांजलि देने की मांग कर रहे थे।

हालाकिं बीजेपी(BJP) के पार्षद 13000 करोड़ रुपये बकाया फंड की मांग का पोस्टर सदन में लहराने लगे। और देखते ही देखते तभी इसके जवाब में आप पार्टी के पार्षदों ने 2500 करोड़ के घोटने वाले पोस्टर लहराने शुरू कर दिए।

aap party
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें… कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल की गैरहाजिरी पर बोले संजय झा- इन गलतियों की कांग्रेस को कीमत चुकानी होगी

महापौर ने मनोज कुमार त्यागी को निष्काषित किया

बस इसके बाद से ही दोनों पार्टियों के पार्षदों ने सदन में जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच कुछ पार्षदों ने जूते चप्पल निकाल लिए। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि विपक्षी पार्टी से पार्षद गीता रावत महापौर के आसन तक पहुंच गई। इसके अलावा नेता विपक्ष मनोज कुमार त्यागी द्वारा पूर्व महापौर बिपिन बिहारी से हाथापाई भी की गई।

मोहिनी जिनवाल पर भी महापौर का एक्शन

महापौर ने असभ्य व्यवहार के कारण मोहिनी जीनवाल और मनोज कुमार त्यागी को सदन की बैठक से 15 दिन तक के लिए निष्कासित कर दिया है। इसके साथ ही पार्षद गीता रावत को उनके अशोभनीय व्यवहार के कारण अनुशासात्मक कार्रवाई के लिए पत्र जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें…नये कृषि कानून को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने का आह्वान: रामगोविंद चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story