×

Rahul Gandhi in Kedarnath: केदारनाथ में राहुल गांधी, आदि गुरु शंकराचार्य के समाधि स्थल जाकर किया दर्शन

Rahul Gandhi in Kedarnath: पार्टी की उत्तराखंड ईकाई ने एक्स पर बताया कि राहुल गांधी निजी धार्मिक दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। इस दौरान कोई राजनीतिक आयोजन नही होगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 Nov 2023 8:31 AM GMT
Rahul Gandhi in Kedarnath
X

केदारनाथ में राहुल गांधी  (photo: social media )

Rahul Gandhi in Kedarnath: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी धुंआधार कैंपेन से ब्रेक लेते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अचानक उत्तराखंड पहुंचे। सोमवार को उनके दौरे का दूसरा दिन है। कांग्रेस नेता इस समय केदारनाथ में हैं। आज उन्होंने आदि गुरु शंकराचार्य के समाधि स्थल जाकर उनकी पूजा – अर्चना की। कांग्रेस पार्टी की ओर से एक्स पर इसकी तस्वीर जारी की गई है। जिसमें आदि शंकराचार्य के सामने राहुल हाथ जोड़कर खड़े हैं और एक पुजारी पूजा करवा रहा है।

उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी तीन दिवसीय निजी दौरे पर यहां पहुंचे हैं। 5 नवंबर को उन्होंने केदारनाथ धाम के दर्शन और पूजा-अर्चना की। उन्होंने बाबा केदार से पूरे देश में सुख-शांति और समृद्धि लाने की पार्थना की।

CG Assemble Election 2023: सीधी पेशाब कांड का जिक्र कर राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरा, जगदलपुर में जनसभा को किया संबोधित

पार्टी की उत्तराखंड ईकाई ने एक्स पर बताया कि राहुल गांधी निजी धार्मिक दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। इस दौरान कोई राजनीतिक आयोजन नही होगा। पार्टी कार्यकर्ताओं से इसमें व्यवधान न डालने की अपील की गई। पोस्ट में आगे कहा गया कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें। आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं।


कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। सोनिया गांधी की सक्रियता कम होने के बाद चुनावी राज्यों में पार्टी के समर्थन में रैलियां करने का भार अब मुख्य रूप से दोनों भाई-बहनों राहुल और प्रियंका गांधी के कंधे पर आ गया है। प्रियंका जहां ज्यादातर रैलियां एमपी में कर रही हैं। वहीं, राहुल की रैलियां तेलंगाना में ज्यादातर हो रही है। कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान में में दोनों जनसभाएं कर रहे हैं। उत्तराखंड दौरे से वापस लौटकर राहुल गांधी एकबार फिर चुनावी समर में गरजते नजर आएंगे।

Owaisi Vs Rahul Gandhi: ओवैसी – राहुल गांधी के बीच तेज हुई जुबानी जंग, पैसे लेकर चुनाव लड़ने की बात पर दोनों में ठनी




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story