×

Murder in Delhi University: दिल्ली विवि के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू गोद कर हत्या, क्लास लेने पहुंचा था कॉलेज

Murder in Delhi University: दिल्ली के विश्वविद्यालय में खूनी खेल हो गया। दो छात्रों ने आपस की लड़ाई में एक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Snigdha Singh
Published on: 18 Jun 2023 12:17 PM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 1:07 PM GMT)
Murder in Delhi University: दिल्ली विवि के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू गोद कर हत्या, क्लास लेने पहुंचा था कॉलेज
X
Murder in Delhi University (Image: Social Media)

Murder in Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार आपसी लड़ाई में छात्र पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी और मृतक छात्र कॉलेज आए थे। दिल्ली पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। मामले के आरोपी की पहचान हो गई है। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दिल्ली में एक के बाद हो रही बड़ी घटनाएं राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा के बड़े सवाल खड़े करती है। दरअसल, दो पक्षों में विवाद के चलते विवि में खून खेल हो गया। छात्र को चाकुओं से वार करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की और जांच की जा रही है। रविवार के दिन यूनिवर्सिटी में एसओएल के छात्र क्लास करने आते हैं। साउथ कैंपस में जहां यह मर्डर हुआ है वो वहां आर्यभट्ट कॉलेज का गेट पड़ता है। छात्र भी इसी कॉलेज के ही बताए जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि रामलाल आनंद कॉलेज के पहले वर्ष के सेकेंड सेमेस्टर की क्लास चल रही थी। इस दौरान दोनों छात्रों के बीत बीच झगड़ा हो गया। इतने में ही एक छात्र ने दूसरे को चाकू मार दी है। मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

छात्र लहूलुहान होकर नीचे गिर गयाय़ इसके बाद अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके साथ आरोपी की भी पहचान हो गई है। हालांकि झगड़े के पीछे की वजह नहीं पता चला है। वहीं, छात्रों ने बताया कि पिछले हफ्ते भी दो पक्षों में झगड़ा हुआ था।

दो बहनों की भी गोली मारकर हत्या

वहीं, दिल्ली के आरके पुरम में सुबह-सुबह दो बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दोनों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया थी, लेकिन अस्पताल में उलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story