×

सेना पर आतंकी हमला: LOC में CRPF की टीम पर नापाक साजिश, दहला कश्मीर

आतंकियों ने घाटी में नापाक साजिश रचते हुए हमला किया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ(CRPF) की आरओपी (रोड ओपनिंग पार्टी) को निशाना बनाने के लिए विस्फोट किया गया। बता दें, यह हमला पजालपोरा बिजबेहाड़ा में हुआ है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Feb 2021 8:06 AM GMT
सेना पर आतंकी हमला: LOC में CRPF की टीम पर नापाक साजिश, दहला कश्मीर
X
घाटी में हमले की साजिश रचते हुए आईईडी को एक वाहन के अंदर प्लांट किया गया था। जिसे भारतीय सुरक्षाबलों के वाहनों के गुजरने के दौरान ब्लास्ट किया गया।

जम्मू। कश्मीर से आतंकी हमले की बड़ी खबर आ रही है। आतंकियों ने घाटी में नापाक साजिश रचते हुए हमला किया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ(CRPF) की आरओपी (रोड ओपनिंग पार्टी) को निशाना बनाने के लिए विस्फोट किया गया। बता दें, यह हमला पजालपोरा बिजबेहाड़ा में हुआ है। फिलहाल इस आतंकी हमले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। लेकिन कुछ स्थानीय लोगों की गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें... कांपेंगें देश के दुश्मन: नौसेना के जवानों ने किया कमाल, पहली बार ऐसे उतरे समुद्र में

आतंकियों की तलाश जारी

आतंकियों ने घाटी में हमले की साजिश रचते हुए आईईडी को एक वाहन के अंदर प्लांट किया गया था। जिसे भारतीय सुरक्षाबलों के वाहनों के गुजरने के दौरान ब्लास्ट किया गया। बता दें, इस ब्लास्ट में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

ऐसे में आतंकियों की इस कायराना हमले के बाद पजालपोरा इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नापाक हरकत रचते हुए आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया गया है।

crpf army फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...लद्दाख से सेना की वापसी पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल , नड्डा का पलटवार

घाटी में अलर्ट

आपको बता दें कि कश्मीर संभाग में आतंकी संगठनों की कमर टूट चुकी है। भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लोगों में डर फैलाने के लिए सीमा पार से ऐसी साजिशें रची जा रही हैं। फिलहाल घाटी में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इस बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहाड़ा क्षेत्र में एक कम तीव्रता वाली आईईडी को प्लांट किया था। वहीं इलाके में हुए विस्फोट में किसी भी तरह की जन हानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें...टैंक तैनात सड़कों पर: सेना के जवान हर तरफ मौजूद, पकड़े जाने पर 20 साल की सजा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story