×

Tamil Nadu: उदयनिधि स्टालिन के बयान से गरमाई सियासत, BJP ने जमकर साधा निशाना

Tamil Nadu: भाजपा नें कहा उदयनिधि के बयान से मुहब्बत की दुकान का असली चेहरा समाज के सामने आ गया है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Anant Shukla
Published on: 3 Sep 2023 2:36 PM GMT
Tamil Nadu: उदयनिधि स्टालिन के बयान से गरमाई सियासत, BJP ने जमकर साधा निशाना
X
Udhayanidhi Stalin Statement regarding Sanatan Dharma (Photo-Social Media)

Tamil Nadu: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर सियासत गरमा रहा है। भाजपा ने इसे इंडिया गठबंधन का एजेंडा करार दिया है। बता दें कि उदयनिधि ने एक सभा को संबोधित करते हुए सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर दी थी। अब इस बयान पर कई नेताओं ने कांग्रेस और विपक्ष के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावां उदायनिधिक के विरुद्ध थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

मुहब्बत की दुकान का असली चेहरा समाज के सामने आ गया-बीजेपी

भाजपा नें कहा उदयनिधि के बयान से मुहब्बत की दुकान का असली चेहरा समाज के सामने आ गया है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, यह कोई व्यक्तिगत बयान नहीं है। मुंबई में हुई INDIA गठबंधन की बैठक के ठीक 24 घंटे बाद यह बयान दिया गया है। इस बयान पर अच्छी तरह से विचार किया गया था। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर उदयनिधि को यह पेपर किसने लिखकर दिया था। उन्होंने उदयनिधि के बयान को हेट स्पीच करार दिया। कहा कि इसम इंडिया गठबंधन की मिलीभगत है।

दिल्ली में दर्ज हुआ केस

सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल नें उदयनिधि स्टालिन के विरुद्ध सनातन धर्म के खिलाफ उत्तेजक, भड़काऊ और मानहानिकारक बयान के लिए दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी,153ए, 295, और 504 of और आईटी एक्ट की धाराएं शामिल हैं। हिन्दू सेना नें भी इस बयान पर नाराजगी दर्ज करते हुए उदयनिधि स्टालिन के विरुद्ध दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज कराई है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गठबंधन पर साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नें भी उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, उन्होंने कहा कि दो दिन से गठबंधन द्वारा हमारी संस्कृति और सनातन का अपमान किया जा रहा है। इंडिया गठबंधन के दो नेता-कांग्रेस और डीएमके कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए। तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति करने के लिए इन्होंने सनातन धर्म का अपमान किया।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story