×

Hamirpur News: कंपोजिट विद्यालय विद्यालय के अध्यापक पहुंचे KBC के हॉट सीट पर, साझा किया अनुभव

Hamirpur News: चंदवारी कंपोजिट विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापक अश्वनी कुमार ने बताया कि 29 अप्रैल से नौ मई तक केबीसी में प्रवेश को लेकर प्रतिदिन एक प्रश्न पूछा जाता रहा है। उनकी शुरू से इस कार्यक्रम में जाने की रुचि थी।

Ravindra Singh
Published on: 3 Sep 2023 1:42 PM GMT
Hamirpur News: कंपोजिट विद्यालय विद्यालय के अध्यापक पहुंचे KBC के हॉट सीट पर, साझा किया अनुभव
X
Teachers of composite school Hamirpur reached the hot seat of KBC (Photo-Social Media)

Hamirpur News: गोहांड ब्लाक के चंदवारी गांव के कंपोजिट विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापक कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर दिखाई देंगे। इस एपिसोड का प्रसारण 5-6 सितंबर की रात सोनी टीवी और सोनी लिव पर होगा। मुंबई से लौटकर आए अध्यापक ने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठने का अनुभव गजब का रहा। वह जितने महान कलाकार हैं उतने ही विनम्र व्यक्तित्व के मालिक हैं।

चंदवारी कंपोजिट विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापक अश्वनी कुमार ने बताया कि 29 अप्रैल से नौ मई तक केबीसी में प्रवेश को लेकर प्रतिदिन एक प्रश्न पूछा जाता रहा है। उनकी शुरू से इस कार्यक्रम में जाने की रुचि थी। उन्होंने प्रश्नों के उत्तर दिए। जिसके बाद उनका चयन हुआ। इसके बाद ऑन लाइन प्रश्न भी पूछे गए। सही जवाब देने के बाद उन्हें चयनित कर 26 मई को ऑडीशन के लिए मुंबई बुलाया गया। सारी बाधाएं पार कर जब वह फास्ट फिंगर तक पहुंचे तो एक गाने के बोल को क्रम से सबसे पहले लगाने के बदले उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।

इसके बाद का उनका अनुभव बेजोड़ रहा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर उन्होंने उनके सवालों का जवाब दिया। खूब हंसी-मजाक भी हुआ। चैनल के नियम की वजह से उन्होंने जीती हुई रकम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अश्वनी ने बताया कि इस कार्यक्रम में उनके साथ उनकी पत्नी नमित्रा, पिता महेशचंद्र विश्वकर्मा और मां लज्जावती भी साथ थी।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story