×

Best Long-Lasting Lipstick Brands: जानिए बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स, जो आपको देंगे बेहतरीन लुक और कॉन्फिडेंस

Best Long-Lasting Lipstick Brands:हम आपके लिए कुछ बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक की एक लिस्ट लेकर आये हैं जिसे आप भी अपनी मेकअप बॉक्स का हिस्सा बनाना चाहेंगीं। आइये नज़र डालते हैं इस बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स की लिस्ट पर।

Shweta Shrivastava
Published on: 6 Jun 2023 7:52 AM GMT
Best Long-Lasting Lipstick Brands: जानिए बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स, जो आपको देंगे बेहतरीन लुक और कॉन्फिडेंस
X
Best Long-Lasting Lipstick Brands (Image Credit-Social Media)

Best Long-Lasting Lipstick Brands: परफेक्ट मेकअप में एक लिपस्टिक ख़ास जगह रखती है लेकिन अक्सर हम इनके जल्दी गायब हो जाने से परेशान रहते हैं। पार्टी और किसी फंक्शन में कुछ खाने पीने में और ज़्यादा देर होने पर लिपस्टिक जल्द ही गायब होने लगती है ऐसे में गलती आपकी नहीं बल्कि आपके ब्रांड की है जो इसे लॉन्ग लास्टिंग न रखकर इसे जल्द ही हटा देता है। यहां हम आपके लिए कुछ बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक की एक लिस्ट लेकर आये हैं जिसे आप भी अपनी मेकअप बॉक्स का हिस्सा बनाना चाहेंगीं। आइये नज़र डालते हैं इस बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स की लिस्ट पर।

बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स

हम सभी को ऐसी लिपस्टिक पसंद होती है जो घंटों तक बिना स्मज या ट्रांसफर के लगी रहती है, है ना? लेकिन मार्केट में इतने सारे ब्रांड्स उपलब्ध हैं कि आप कंफ्यूज हो जाते होंगें। लेकिन आपकी इस दुविधा को हम दूर करेंगे। मार्केट में कई डुप्लीकेट प्रोडक्ट भी उपलब्ध है ऐसे में आपको सतर्क रहते हुए सही और ओरिजनल ब्रांड को लेने की ज़रूरत है। आज हम आपके लिए बेस्ट लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक ब्रांड्स की एक लिस्ट लेकर आये हैं।

1. मेबेलिन न्यू यॉर्क क्रीमी मैट लिपस्टिक 160 सायरन इन स्कारलेट

मेबेललाइन की ये क्रीमी मैट लिपस्टिक आयल और शीया बटर से भरी हुई है जो आपके होंठों को हाइड्रेटेड और चिकनी रखने के लिए नमी से भरी हुई है। भरपूर पिग्मेंटेड फॉर्मूला समान रूप से जीवंत होंठ रंग देने के लिए आसानी से ग्लाइड होता है और आपके होंठ कोमल दिखते हैं। ये भारत में सबसे अच्छी लंबे समय तक चलने वाली लिपस्टिक में से एक है जो 12 घंटे का आराम देते है और स्मज-प्रूफ है।

2. लक्मे एनरिच मैट लिपस्टिक इन PM 15

लक्मे एनरिच मैट लिपस्टिक समृद्ध और पौष्टिक विटामिन ई और जैतून के तेल के साथ तैयार की जाती है जो आपके होंठों को कोमल और हाइड्रेटेड रखती है। लंबे समय तक चलने वाली ये लिपस्टिक एक ही स्ट्रोक में हाई पिग्मेंटेशन प्रदान करती है। क्रीमी मैट फ़ॉर्मूला लगाने में आसान और पहनने में आरामदायक है। ये लिपस्टिक मैट लिपस्टिक की फिनिश और कलर डिलीवरी और क्रीम लिपस्टिक का आराम देती है।

3 . मेबेलिन न्यूयॉर्क सुपर स्टे मैट इंक इन 120 ऑटिस्ट

अगर आप सबसे अच्छी लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक की तलाश कर रहे हैं जो सस्ती भी हो, तो आपकी तलाश समझिये अब ख़त्म होने वाली है। मेबेलिन न्यूयॉर्क सुपर स्टे मैट इंक अपने शानदार, तीव्र और अत्यधिक रंजित सूत्र के साथ आपके होंठों को सॉफ्ट एहसास कराती है। ये आपके होंठों को बिना फटे या सुखाए 16 घंटे अच्छे रहने का वादा करता है। लिक्विड लिपस्टिक में एक अनोखा एरो एप्लीकेटर है जो आपको इसे सटीकता और कुशलता के साथ लगाने में सक्षम बनाता है। इस श्रेणी में 25 से अधिक सुपर-संतृप्त रंग हैं।

4 . कलरबार वेलवेट मैट लिपस्टिक इन हॉट लुक

COLORBAR की इस मैट लिपस्टिक में 2-इन-1 फ़ॉर्मूला है जो होंठों पर क्रीमी लगता है और मैट फ़िनिश भी देता है। मखमली चिकनी लिपस्टिक आपके होठों पर आसानी से चमकती है और एक ही झटके में अत्यधिक रंजित रंग प्रदान करती है। ये शीया बटर, जोजोबा ऑयल और विटामिन ई से भरपूर है जो सुनिश्चित करता है कि आपके होंठ भरे हुए, कोमल और मुलायम दिखें। ये 5 घंटे तक बिना स्मज हुए बरकरार रहता है और आपके होंठों को फटा या सूखा महसूस नहीं होने देता है। यह आपके होठों के आसपास की महीन रेखाओं को समान करता है, जिससे वे चिकने और खूबसूरत दिखते हैं। कलरबार वेलवेट मैट लिपस्टिक में आपको 48 शेड्स मिल जायेंगे।

5. शुगर स्मज मी नॉट लिक्विड लिपस्टिक इन 07 रिथिंक पिंक में

शुगर स्मज मी नॉट लिक्विड लिपस्टिक होंठों पर भरपूर पिगमेंटेशन और शानदार मैट फ़िनिश देती है जो पूरे दिन बिना हिले या पिघले रहती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या खाते या पीते हैं, आपको टच-अप की आवश्यकता नहीं होगी। लंबे समय तक टिकने वाली ये लिपस्टिक विटामिन ई से भरपूर है जो आपके होठों को पोषण देती है। ये होंठों पर आराम से बिना ट्रांसफर या स्मजिंग के बैठ जाती है। स्मज मी नॉट रेंज में 52 शानदार और बहुमुखी शेड्स शामिल हैं जो हर स्किन टोन और अलग-अलग मौकों पर सूट करते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story