×

धोनी को लेकर बड़ा खुलासा, IPL से जुड़ी है बात

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी बीते साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और वो आईपीएल के जरिए मैदान पर वापस आने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया।

Vidushi Mishra
Published on: 28 March 2020 9:23 AM GMT
धोनी को लेकर बड़ा खुलासा, IPL से जुड़ी है बात
X
धोनी को लेकर बड़ा खुलासा, IPL से जुड़ी है बात

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी बीते साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और वो आईपीएल के जरिए मैदान पर वापस आने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया। ऐसे में अब खबर आ रही है कि धोनी ने संन्‍यास लेने का फैसला ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक, ये खुलासा हुआ है कि उन्‍होंने अपने फैसले के बारे में अपने खास दोस्‍त से बातचीत भी की।

ये भी पढ़े…सीएम बोले- 15-20 बहुत महत्वपूर्ण, यही प्रतिरोध की अंतिम परीक्षा हैं

मिली ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एमएस धोनी ने पहले ही क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है और इसके बारे में वह अपने करीबियों को बता चुके हैं। लेकिन अभी तक उन्‍होंने इस बारे में बीसीसीआई से कोई आधिकारिक बात नहीं की। बात करे अगर सूत्रों के हिसाब से तो जब समय आएगा तो धोनी इसका खुलासा कर देंगे।

जानकारी से पता चला कि इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि इंडियन प्रीमियर लीग में अपने फॉर्म का आकलन करने से पहले वह खेल नहीं छोड़गे। यदि उन्‍हें ऐसा ही करना होता तो वह बहुत पहले ही संन्‍यास की घोषणा कर चुके होते।

उन्‍होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास के बारे में दोस्‍त और परिवार को तो बता दिया है, मगर ऐसी भी खबरें हैं कि वो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए एक या दो सीजन खेलेंगे। ऐसे में सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही है अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या होता है।

ये भी पढ़ें… बड़ा बदलाव: बैंक ने ग्राहकों को लॉकडाउन में दी राहत साथ झटका भी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story