×

CSK vs RR Playing 11: राजस्थान और चेन्नई के बीच मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11...

CSK vs RR Playing 11: आईपीएल में पिछले कुछ मैचों से जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। हर दिन दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाला मैच क्रिकेट फैंस के उत्साह को कम नहीं होने दे रहा है। बुधवार को यानी आज आईपीएल में दो बड़ी टीमों के बीच जंग देखने को मिलेगी।

Suryakant Soni
Published on: 12 April 2023 8:51 AM GMT
CSK vs RR Playing 11: राजस्थान और चेन्नई के बीच मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11...
X
CSK vs RR Playing 11

CSK vs RR Playing 11: आईपीएल में पिछले कुछ मैचों से जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। हर दिन दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाला मैच क्रिकेट फैंस के उत्साह को कम नहीं होने दे रहा है। बुधवार को यानी आज आईपीएल में दो बड़ी टीमों के बीच जंग देखने को मिलेगी। आईपीएल 2023 के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के टीम आमने-सामने होगी। यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले राजस्थान ने अपने लास्ट मैच में दिल्ली के खिलाफ 57 से जीत दर्ज की थी। जबकि चेन्नई की टीम भी दो जीत दर्ज कर चुकी है। चलिए जानते हैं आज के मैच में कौनसे खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिलेगा।

दोनों के बीच कांटे की टक्कर होगी:

एम ए चिंदबरम स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होगी। अपने पिछले मैच में चेन्नई ने मुंबई को 7 विकेट से शिकस्त दी थी। इसके बाद अब धोनी की टीम होम ग्राउंड का फायदा उठाना चाहेगी। चेन्नई के लिए मुंबई वाले मैच में अजिंक्य रहाणे ने 19 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया। चेन्नई के लिए इस सीजन में ओपनर बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स के लिए भी ओपनर बल्लेबाज़ धाकड़ शुरुआत देते हैं। जोस बटलर के साथ यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हैं।

आर. अश्विन से होगा चेन्नई को सबसे बड़ा खतरा:

चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के काफी मदद रहती हैं। यहां की पिच धीरे-धीरे धीमी हो जाती हैं। ऐसे में दूसरी पारी में स्पिनर्स का जादू देखने को मिलता हैं। CSK के लिए जडेजा, सेंटनर और मोईन अली जैसे स्पिर्स के लिए चेन्नई की पिच काफी मददगार साबित हो सकती है। जबकि दूसरी तरफ राजस्थान में आर. अश्विन और चहल की जोड़ी बड़ा कमाल दिखा सकती है। इस मैदान पर खेलने का अश्विन को काफी लंबा अनुभव है। जिसका फायदा वो आज होने वाले मैच में उठा सकते हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरन हेटमायर, रवि अश्विन, जेसन होल्डर, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, मिचेल सेंटनर, सिसांडा मगाला, एमएस धोनी (कप्तान), राजवर्धन हंगरगेकर और तुषार देशपांडे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story