×

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आज घर में मिलेगी राजस्थान से चुनौती, जानिए चेपॉक की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

CSK vs RR Pitch Report: आईपीएल में बुधवार यानी आज एक बार फिर एक कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आज घर में राजस्थान रॉयल्स से कड़ी टक्कर मिलेगी। दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 12 April 2023 4:41 PM GMT
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आज घर में मिलेगी राजस्थान से चुनौती, जानिए चेपॉक की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
X
CSK vs RR Pitch Report

CSK vs RR Pitch Report: आईपीएल में बुधवार यानी आज एक बार फिर एक कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आज घर में राजस्थान रॉयल्स से कड़ी टक्कर मिलेगी। दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच को लेकर चेन्नई के खिलाड़ियों ने पूरी तैयारी की है। जबकि दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स के सूरमा भी चुनौती देने के लिए तैयार है। चलिए जानते हैं चेपॉक की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल...

क्या कहती है चेपॉक की पिच रिपोर्ट:

बता दें चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच बुधवार को यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैदान को चेपॉक स्टेडियम के रूप में भी जाना जाता है। इस स्टेडियम की पिच की बात करें तो यह पिच थोड़ी धीमी है। ऐसे में आज इस मैच में स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिल सकता है। दोनों ही टीमों के कप्तान यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकते हैं। क्योंकि 170-175 रन का लक्ष्य भी इस पिच पर काफी बढ़ा दिखता है।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरन हेटमायर, रवि अश्विन, जेसन होल्डर, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, मिचेल सेंटनर, सिसांडा मगाला, एमएस धोनी (कप्तान), राजवर्धन हंगरगेकर और तुषार देशपांडे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story