×

IPL JIO Cinema: ‘जीतो धन धना धन’ से कार जीते वाले विजेताओं के नाम घोषित, आप भी जीत सकते हैं जियो सिनेमा से कार

IPL JIO Cinema: रारुआन के भीमसेन मोहंता राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान पहले कार विजेता बने हैं। पाली के निवासी महेंद्र सोनी मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के दौरान कार जीती है।

By
Published on: 12 April 2023 4:34 PM GMT
IPL JIO Cinema: ‘जीतो धन धना धन’ से कार जीते वाले विजेताओं के नाम घोषित, आप भी जीत सकते हैं जियो सिनेमा से कार
X
IPL JIO Cinema (Newstrack)

IPL JIO Cinema: जीतो धन धना धन को दर्शकों के सामने पेश करने के बाद जिओ सिनेमा ने बुधवार को चार विजेताओं के नाम की घोषणा कर दी। चार विजेताओं ने 8 और 9 अप्रैल को खेले गए टाटा आईपीएल 2023 की प्रतियोगिताओं में कार जीती है। इस संदर्भ में जिओ सिनेमा की ओर से एक बयान जारी किया गया है।

ये हैं चार विजेताओं के नाम

कंपनी ने कहा कि रारुआन के भीमसेन मोहंता राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान पहले कार विजेता बने हैं। पाली के निवासी महेंद्र सोनी मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के दौरान कार जीती है। दोनों दोनों मैच 8 अप्रैल, 2023 को खेले गए थे। वहीं. 9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में कटक के सिद्धार्थ शंकर साहू और सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के मैच में बिहार के लखीसराय के रहने वाले धीरेंद्र कुमार ने कार जीती है।

पुलिस कर्मी ने जीती कार

जीतो धन धना धन के पहले विजेता 36 वर्षीय मोहंता जो ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले हैं। वह रारुआन शहर में राज्य पुलिस बल में कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जिओ सिनेमा पर जीतो धन धना धन में एक कार जीती है। मैं अपनी पसंदीदा टीम गुजरात टाइटंस के मैच को जिओ सिनेमा द्वारा प्रसारित हिंदी और उड़िया भाषा में देखता हूँ। लेकिन जिओ सिनेमा पर टाटा आईपीएल देखने का सबसे रोमांचक हिस्सा हर मैच देखना और उसके साथ पुरस्कार जीतना है।

पाली की 26 वर्षीय कानून की विद्यार्थी सोनी ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स को खेलते हुए देखकर वह कार जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि मल्टी-कैमरा व्यूज से ऐसा लगता है मानो मैं घर बैठे ही स्टेडियम में खेल देखने का मज़ा ले रही हूँ।

ये है कंपनी का उद्देश्य

जियो सिनेमा ने कहा कि जीतो धन धना धन का उद्देश्य जिओ सिनेमा पर टाटा आईपीएल देखने के दौरान दर्शकों के अनुभव को परम्परागत प्लेटफॉर्म के मुकाबले और भी बेहतरीन बनना है। प्रतियोगिता में दर्शकों को स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ स्पीकर, ब्लूटूथ नेकबैंड और वायरलेस इयरफ़ोन जैसे और भी कई पुरस्कारों के साथ-साथ हर मैच में एक कार जीतने का मौका भी दे रहा है।

मैच देखने के दौरान ऐसे जीतें कार

अगर आप भी जियो सिनेमा ने आईपीएल मैच के दौरान कार जीतना चाहते हैं तो आपको अपने फोन को पोर्ट्रेट मोड में रखना होगा। स्क्रीन के नीचे एक चैट बॉक्स खुलता है, जहां हर ओवर से पहले एक प्रश्न चार विकल्पों के साथ दिखाई देता है। अगर मैच के दौरान आपने सबसे अधिक सही जबाव दिये तो आप भी कार जीत सकते हैं।

यहां से जाने आईपीएल मैचे के लेटेस्ट अपडेट

कंपनी के मुताबिक, जिओ सिनेमा एप को आईओएस और एंड्रॉइड से डाउनलोड कर अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट, मुख्य समाचारों, स्कोर जानने के लिए और वीडियो देखनें के लिए फैंस स्पोर्ट्स 18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर और जिओ सिनेमा को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Next Story