×

GT vs CSK Dream11 Prediction: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच महामुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

CSK vs GT Dream 11 Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज खिताबी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और गत विजेता गुजरात टाइटन्स के बीच होगा। इस फाइनल मैच में गुजरात का पलड़ा काफी मजबूत नज़र आ रहा हैं।

Suryakant Soni
Published on: 28 May 2023 11:34 AM GMT
GT vs CSK Dream11 Prediction: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच महामुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11
X
CSK vs GT Dream 11 Team (Pic Credit: Google))

CSK vs GT Dream 11 Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज खिताबी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और गत विजेता गुजरात टाइटन्स के बीच होगा। इस फाइनल मैच में गुजरात का पलड़ा काफी मजबूत नज़र आ रहा हैं। इसके पीछे की वजह उनके ओपनर बल्लेबाज़ शुभमन गिल की धमाकेदार फॉर्म हैं। लेकिन दूसरी तरफ धोनी के पास भी कई बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं, जो किसी भी मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। चलिए जानते हैं फाइनल में कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

हार्दिक पंड्या की टीम घर में काफी आक्रमक:

पिछले सीजन को गुजरात टाइटंस से जहां से खत्म किया था, आज फिर उसी जगह टीम नज़र आ रही हैं। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम लगातार दूसरी बार खिताब जीतने के लिए आज मैदान पर उतरेगी। गुजरात टाइटन्स की टीम भी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली अपनी एकादश में कोई बदलाव नहीं करेगी। इस मैच में हार्दिक पंड्या की कप्तानी की अग्निपरीक्षा होगी। क्योंकि उनके सामने दुनिया का सबसे बेहतरीन कप्तान अपनी ख़ास रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगा। दोनों टीमों के बीच भिड़ंत के साथ ही सीजन का आगाज हुआ था और इन्हीं दोनों टीमों के बीच इसी मैदान पर भिड़ंत के साथ अंत भी होगा।

धोनी की होगी खास रणनीति:

चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने आज गुजरात टाइटंस जैसी मजबूत टीम फाइनल में होगी। गुजरात के बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ अपने होम ग्राउंड पर और भी ताकत के साथ उतरते हैं। ऐसे में चेन्नई के लिए आज जीत पाना बेहद मुश्किल होगा। लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम की सबसे मजबूत कड़ी साबित होंगे। धोनी को फाइनल मैच खेलने का काफी अनुभव हैं। वो जानते हैं किस टीम इलेवन के साथ मैदान पर उतरना होगा। आज धोनी अपनी ख़ास रणनीति से गुजरात को हराकर खिताब पर कब्जा जमाना चाहेंगे।

फाइनल में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11:

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, शिवम दुबे,अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू,रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर,मतीशा पथिराना और महीश तीक्ष्णा।

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन,हार्दिक पंड्या (कप्तान),विजय शंकर, डेविड मिलर, राशिद खान,राहुल तेवतिया, नूर अहमद,मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story