×

Axar Patel Net Worth: अक्षर पटेल को है महंगी कारों का शौक, जानिए कितनी है उनकी कुल संपत्ति?

Axar Patel Net Worth: पूरी दुनिया में क्रिकेट के प्रति सबसे ज्यादा दीवानगी भारत में देखने को मिलती है। वहीं भारतीय खिलाड़ियों की फैन फॉलोविंग भी काफी अधिक देखने को मिलती हैं। आईपीएल के आने बाद से क्रिकेटरों की किस्मत ही बदल गई।

Suryakant Soni
Published on: 1 July 2023 2:20 AM GMT
Axar Patel Net Worth: अक्षर पटेल को है महंगी कारों का शौक, जानिए कितनी है उनकी कुल संपत्ति?
X
Axar Patel Net Worth (Photo: Google)

Axar Patel Net Worth: पूरी दुनिया में क्रिकेट के प्रति सबसे ज्यादा दीवानगी भारत में देखने को मिलती है। वहीं भारतीय खिलाड़ियों की फैन फॉलोविंग भी काफी अधिक देखने को मिलती हैं। आईपीएल के आने बाद से क्रिकेटरों की किस्मत ही बदल गई। इसके अलावा बीसीसीआई से भी खिलाड़ियों को काफी मोटी इनकम होती हैं। कभी गुजरात के लिए खेलने वाले अक्षर पटेल आज दुनिया के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में शामिल हैं। उन्होंने क्रिकेट खेलने के कुछ ही सालों में अपनी कमाई भी करोड़ों में कर ली। चलिए जानते हैं कितनी हैं उनकी कुल नेटवर्थ...?

37 करोड़ के मालिक हैं अक्षर पटेल:

बता दें आईपीएल से बढ़ी राशि मिलने के चलते अक्षर पटेल की कमाई भी दिन-रात बढ़ती गई। इसके अलावा बीसीसीआई भी अपने खिलाड़ियों पर छप्पर फाड़ कर धनवर्षा करती हैं। अक्षर पटेल ने पिछले काफी दिनों से अपने मेहनत के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाई हैं। अगर अक्षर पटेल की कुल संपत्ति की बात करें तो ऑलराउंडर की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर है जो भारतीय रुपये में लगभग 37 करोड़ है। अक्षर सालाना 1 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।

अक्षर पटेल को है महंगी कारों का शौक:

टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर को रविंद्र जडेजा का सबसे अच्छा विकल्प माना जाता हैं। क्रिकेट से हो रही मोटी कमाई के बाद इस खिलाड़ी की लाइफस्टाइल भी काफी बदल गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पटेल को महंगी कारों का बहुत शौक हैं। उनके गैराज में इस वक्त कई महंगी गाड़ियों खड़ी हैं। अक्षर के पास लैंडरोवर कार है। इस कार की कीमत 40 लाख से लेकर 54 लाख रुपये तक है। इसके अलावा उन्हें महंगी घड़ियों का भी काफी शौक हैं।

हाल ही में की अक्षर पटेल ने शादी:

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने इस साल 26 जनवरी कोअपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी कर ली। दोनों पिछले काफी सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों ने शादी रचाई। सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल अपनी पत्नी के साथ अक्सर फोटो शेयर करते हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story