×

IPL 2023 MS Dhoni: जीत के बाद एमएस धोनी हुए भावुक, कहा- ''यह मेरे करियर का आखिरी पड़ाव''

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल में धोनी का जलवा पिछले 15 साल से लगातार देखने को मिल रहा है। जब भी धोनी की टीम का मैच होता है तो क्रिकेटप्रेमी मैच देखना नहीं भूलते। लेकिन इस बार माना जा रहा है कि एमएस धोनी आखिरी बार आईपीएल खेलते नज़र आ रहे हैं।

Suryakant Soni
Published on: 22 April 2023 10:16 AM GMT
IPL 2023 MS Dhoni: जीत के बाद एमएस धोनी हुए भावुक, कहा- यह मेरे करियर का आखिरी पड़ाव
X
IPL 2023 MS Dhoni

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल में धोनी का जलवा पिछले 15 साल से लगातार देखने को मिल रहा है। जब भी धोनी की टीम का मैच होता है तो क्रिकेटप्रेमी मैच देखना नहीं भूलते। लेकिन इस बार माना जा रहा है कि एमएस धोनी आखिरी बार आईपीएल खेलते नज़र आ रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इस बात की तरफ इशारा भी कर दिया। धोनी ने मैच जीतने के बाद क्रिकेटप्रेमियों से मिल रहे आपार प्यार और आत्मीयता के बाद धन्यवाद भी जताया। बता दें धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की।

यह मेरे करियर का आखिरी पड़ाव- धोनी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली इस जीत के बाद धोनी ने चेपॉक स्टेडियम में फैंस के आपार प्यार और उत्साह देख अपने आईपीएल से संन्यास की बात की तरफ इशारा कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया की यह आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी ने कहा कि ''यह मेरे करियर का आखिरी पड़ाव हैं, जिसको में काफी एन्जॉय कर रहा हूँ। कोरोना के बाद फैंस एक बार फिर स्टेडियम में आकर मैच का आनंद उठा पा रहे हैं। मैं देखता हूँ क्रिकेटप्रेमी मैच खत्म होने के बाद मुझे सुनने के बाद स्टेडियम छोड़ते हैं। उनके इस प्यार और आत्मीयता के लिए दिल से धन्यवाद।''

सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई ने सात विकेट से हराया:

आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। बता दें इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने सिर्फ 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में चेन्नई के लिए एक बार फिर ओपनर बल्लेबाज़ डिवॉन कॉन्वे ने अर्धशतकीय पारी खेली। हैदराबाद की इस सीजन में यह चौथी हार हो गई है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story