×

LSG vs MI Eliminator: क्रुणाल पंड्या ने हार की वजहों का खुलासा किया.. इस कारण हारी लखनऊ सुपर जायंट्स!

LSG vs MI Eliminator: आईपीएल में बुधवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बिच बड़ा मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 25 May 2023 9:42 AM GMT
LSG vs MI Eliminator: क्रुणाल पंड्या ने हार की वजहों का खुलासा किया.. इस कारण हारी लखनऊ सुपर जायंट्स!
X
LSG vs MI Eliminator (Photo: Google)

LSG vs MI Eliminator: आईपीएल में बुधवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बिच बड़ा मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। इस हार के बाद एक बार फिर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद क्रुणाल पंड्या ने बखूबी कप्तानी का जिम्मा निभाया। लेकिन वो अपनी टीम को फाइनल तक नहीं ले जा पाए। मुंबई के खिलाफ मिली हार से क्रुणाल पंड्या ने निराशा जाहिर करते हुए हार के कारणों का खुलासा किया।

इस कारण हारी लखनऊ सुपर जायंट्स!

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्रुणाल पंड्या ने कहा ''हम इस मैच में बहुत अच्छी पोजिशन में पहुंच गए थे। लेकिन उसके बाद हमने गैर जिम्मेदाराना खेल दिखाते हुए मैच से अपनी पकड़ कमजोर की। इसकी शुरुआत मेरे गलत शॉट चयन से हुई। उसके बाद लगातार अंतराल में विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। दूसरी पारी में भी पिच बल्लेबाज़ों के लिए काफी मददगार थी, लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाए।

डिकॉक को प्लेइंग इलेवन में न रखना भारी भूल- क्रुणाल

इसके साथ क्रुणाल पंड्या ने इस मैच में अपनी प्लेइंग 11 को लेकर भी बात कहीं। इस मैच में क्रुणाल पंड्या ने शानदार फॉर्म में चल रहे डिकॉक को टीम में शामिल नहीं किया था। डिकॉक की जगह एक बार फिर टीम मैनेजमेंट ने कइले मेयर्स पर विश्वास जताया था। इसको लेकर क्रुणाल पंड्या ने कहा कि ''डिकॉक को प्लेइंग इलेवन में न रखना भारी बड़ी गलती थी। इसके अलावा हमें इस मैच में और अधिक बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। इस हार की जिम्मेदारी मेरी भी बनती हैं।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। इसके जवब में लखनऊ सुपर जाएंट्स की पूरी टीम 101 रनों पर ढेर हो गई। अब मुंबई का फाइनल के लिए गुजरात टाइटंस से मुकाबला होगा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story