×

SRH vs LSG Pitch Report: इकाना की पिच पर किसको मिलेगी मदद..? आज के मैच में रहेगा ओस का फैक्टर

SRH vs LSG Pitch Report: आईपीएल के 16वें सीजन का 10वां मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने-सामने होगी। इससे पहले अपने होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी।

Suryakant Soni
Published on: 7 April 2023 1:26 PM GMT
SRH vs LSG Pitch Report: इकाना की पिच पर किसको मिलेगी मदद..? आज के मैच में रहेगा ओस का फैक्टर
X
SRH vs LSG Pitch Report

SRH vs LSG Pitch Report: आईपीएल के 16वें सीजन का 10वां मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने-सामने होगी। इससे पहले अपने होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी। आज एक बार फिर उनके फैंस को अपनी टीम से जीत की उम्मीद होगी। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। चलिए जानते हैं आज के मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल...

आज के मैच में रहेगा ओस का फैक्टर..?

लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा। इस पिच पर बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों को बराबर फायदा मिलता हैं। यहां के पिछले मैचों के रिकॉर्ड पर गौर किया जाए तो इस पिच पर औसत स्कोर 160 रनों का रहा है। हालांकि LSG ने अपने पहले मैच में इस मैदान पर पहली बार बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम लक्ष्य से काफी दूर रह गई। आज होने वाले इस मैच में दूसरी पारी में गेंदबाज़ी वाली टीम के लिए ओस फैक्टर बड़ी परेशानी का सबब बन सकती है।

आज कैसा रहेगा मौसम हाल:

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। जिसका टॉस आधे घंटे पहले 7 बजे होगा। ऐसे में आज लखनऊवासी आज एक रोमांचक मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। आज लखनऊ में मैच के दौरान बारिश का कोई आसार नहीं है। लखनऊ में दिन का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहेगा जो रात में गिरते हुए 20 डिग्री सेल्सियस पहुंच जाएगा। ऐसे में आज क्रिकेट फैंस मैच का पूरा आनंद उठा पाएंगे।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story