×

IPL 2023: लखनऊ सुपरजायंट्स और हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी खास बातें...

LSG vs SRH Match Preview: आईपीएल में शुक्रवार यानी आज लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस टूर्नामेंट में एक मैच जीत चुकी लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आज घरेलू परिस्थति का फायदा रहने वाला है।

Suryakant Soni
Published on: 7 April 2023 10:08 AM GMT
IPL 2023: लखनऊ सुपरजायंट्स और हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी खास बातें...
X
LSG vs SRH Match Preview

LSG vs SRH Match Preview: आईपीएल में शुक्रवार यानी आज लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस टूर्नामेंट में एक मैच जीत चुकी लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आज घरेलू परिस्थति का फायदा रहने वाला है। जबकि दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी। लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ होने वाले इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कप्तान एडन मार्कराम सहित कई बड़े खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ जाएंगे। ऐसे में आज एक बड़ा रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है।

हैदराबाद को राजस्थान के खिलाफ मिली बड़ी हार:

बता दें इस टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का नाम सबसे ऊपर है। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन हैदराबाद की टीम के स्टार खिलाड़ी पहले मैच में नहीं खेल पाए थे। जिसमें टीम के कप्तान एडन मार्कराम का शामिल था। लेकिन अब साउथ अफ्रीका की तिगड़ी यानी (मार्कराम, जॉनसन और क्लासन) ने टीम में वापसी की। ऐसे में इनके आने से टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी काफी मजबूत होगी।

काइल मेयर्स से रहना होगा हैदराबाद को सावधान!

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम की बात करें तो उनके कप्तान केएल राहुल इस समय रन नहीं बना पा रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ उनके साथी काइल मेयर्स जबरदस्त बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। मेयर्स ने पहले दोनों मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जमाया हैं। आज भी अपने होमग्राउंड लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम को अपने इस धाकड़ खिलाड़ी से काफी उम्मीद होगी। वहीं टीम में आज क्विंटन डिकॉक की वापसी भी होगी। ऐसे में केएल राहुल को अपनी टीम से शानदार बल्लेबाज़ी की उम्मीद होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), यश ठाकुर, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आवेश खान, मार्क वुड और रवि बिश्नोई

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रुक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), टी नटराजन, फजलहक फारूकी, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story