×

IPL 2023: RCB को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2023: आईपीएल में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब तक आईपीएल से कई बड़े सितारे चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।

Suryakant Soni
Published on: 4 April 2023 4:54 PM GMT
IPL 2023: RCB को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब तक आईपीएल से कई बड़े सितारे चोट के कारण बाहर हो चुके हैं। हाल ही में गुजरात टाइटंस के केन विलियमसन भी पहले ही मैच में चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। अब आरसीबी की टीम के लिए बुरी खबर हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार प्लेयर रजत पाटीदार चोट के कारण टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। इसे आरसीबी के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है।

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले लगा झटका:

रजत पाटीदार एक युवा खिलाड़ी है। जिनका घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। रजत पाटीदार ने पिछले आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 112 रनों की नाबाद पारी खेलकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब कोलकाता के खिलाफ अहम मैच से पहले आरसीबी को ये तगड़ा झटका लगा है। आरसीबी ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। आरसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'बदकिस्मती से एड़ी में चोट के चलते रजत पाटीदार आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। आशा करते हैं कि वो जल्द ठीक होंगे। कोच और मैनेजमेंट ने अब तक रजत का रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है।'

विराट कोहली शानदार फॉर्म में दे रहे हैं दिखाई:

आईपीएल के इतिहास में कोहली एक मात्र ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन गए जिनके नाम आईपीएल में 50 बार 50+ स्कोर दर्ज हो गया हैं। रविवार को दूसरे मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से बुरी तरह से हराया। इस पारी में कोहली ने 49 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेली, जिसमें छह चौके और पांच छक्के शामिल रहे। विराट कोहली के आईपीएल करियर का यह 45वां अर्धशतक दर्ज हुआ। इसके अलावा आईपीएल में कोहली के नाम पांच शतक भी दर्ज हैं। ऐसे में कुल मिलाकर उन्होंने 50+ स्कोर 50 बार बना दिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की संभावित प्लेइंग 11:

फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, महीपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज़ अहमद, हर्षल पटेल, आकाशदीप, रीस टॉप्ली और मोहम्मद सिराज

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story