×

IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद केएल राहुल हुए गुस्सा!, कहीं ये बड़ी बात!

IPL 2023: आईपीएल में सोमवार को लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपकिंग्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। चेन्‍नई के चेपॉक स्‍टेडियम में दोनों ही टीमों ने 200 रनों के पार स्कोर बनाया। लेकिन लखनऊ सुपरजायंट्स को अपने दूसरे मैच में 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Suryakant Soni
Published on: 4 April 2023 1:43 PM GMT
IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद केएल राहुल हुए गुस्सा!, कहीं ये बड़ी बात!
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल में सोमवार को लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपकिंग्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। चेन्‍नई के चेपॉक स्‍टेडियम में दोनों ही टीमों ने 200 रनों के पार स्कोर बनाया। लेकिन लखनऊ सुपरजायंट्स को अपने दूसरे मैच में 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टॉस हारने के बाद धोनी की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 205 रन ही बना सकी। ऐसे में चेन्नई ने इस मुकाबले में 12 रनों से जीत दर्ज कर की।

हार के बाद केएल राहुल हुए गुस्सा!

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम टॉस जीतने का फायदा नहीं उठा पाई। लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था। लेकिन उनके गेंदबाज़ों ने कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया। चेन्नई के ओपनर गायकवाड़ और कॉन्वेय ने जबरदस्त प्रहार करते हुए पहले छह ओवर में ही रनों को 80 के पार पहुंचाया दिया। अपने गेंदबाज़ो के खराब प्रदर्शन पर केएल राहुल ने निराशा जताई। उन्होंने कहा कि ''आगे के मैचों में हमें शानदार प्रदर्शन करना होगा।''

काइल मेयर्स की जमकर की तारीफ:

इस हार के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल अपने खिलाड़ी काइल मेयर्स के प्रदर्शन से काफी खुश नज़र आये। उन्होंने काइल मेयर्स की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा, "काइल मेयर्स अच्‍छे फॉर्म के साथ आएं हैं। मैंने वेस्‍टइंडीज के लिए खेलते हुए कुछ मैचों में देखा और वो बहुत तेज प्रहार करते हैं। उनसे आगे भी पूरे टूर्नामेंट में कुछ ऐसी बल्लेबाज़ी देखने को मिलेगी।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। चेन्नई ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 रनों से जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को इस मैच में 218 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन लखनऊ सुपर जाएंट्स के बल्लेबाज़ सात विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना पाए। चेन्नई ने अपने घरेलु मैदान पर तीन साल बाद जीत दर्ज की। इस मैच में चेन्नई के स्पिनर ने मैच का पासा पलट दिया। मोईन अली ने इस मैच में चार विकेट लिए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story