×

इस खास मैच से पहले टीम से बाहर हुए मयंक अग्रवाल, BCCI के आग्रह पर हुआ फैसला

मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई (BCCI) के आग्रह पर कर्नाटक ने मयंक अग्रवाल को 3 जनवरी से मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच से आराम देिया है।

Shreya
Published on: 1 Jan 2020 4:54 AM GMT
इस खास मैच से पहले टीम से बाहर हुए मयंक अग्रवाल, BCCI के आग्रह पर हुआ फैसला
X
इस खास मैच से पहले टीम से बाहर हुए मयंक अग्रवाल, BCCI के आग्रह पर हुआ फैसला

बेंगलुरु: मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई (BCCI) के आग्रह पर कर्नाटक ने मयंक अग्रवाल को 3 जनवरी से मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच से आराम देिया है और उन्हें 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। जबकि मुंबई ने इस मुकाबले के लिए अपनी टीम में भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ को भी जगह दी है।

इसलिए रखा गया टीम से बाहर

दरअसल, मयंक अग्रवाल को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए की सभी प्रारूपों की टीम में जगह दी गई है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 जनवरी से क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के लिए टीम 10 जनवरी को ही ऑकलैंड के लिए रवाना हो जाएगी। न्यूजीलैंड दौरे को देखते हुए बीसीसीआइ (BCCI) ने कर्नाटक से ये आग्रह किया था, उन्हें टीम से बाहर रखा जाए ताकि उन्हें आराम मिल सके।

यह भी पढ़ें: इराक में US दूतावास पर हमले के बाद, अमेरिका ने उठाया ये बड़ा कदम..

मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी में आर समर्थ की टीम में वापसी

वहीं टीम में मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी में आर समर्थ की टीम में वापसी हुई है। बता दें कि खराब परफॉर्मेंस के चलते और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ पिछले मैच में चार और शून्य रन की पारियां खेलने के बाद आर समर्थ को टीम से बाहर रखा गया था। भारत की सीनियर टीम भी 24 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम 24 जनवरी से 4 मार्च तक न्यूजीलैंड दौरे पर रहेगी।

यह भी पढ़ें: यहां विधायक के समर्थकों ने अपनी ही पार्टी दफ्तर में जमकर की तोड़फोड़, जानें क्यों?

हार्दिक पांड्या की भी टीम में वापसी

बता दें कि अजिंक्य रहाणे को भी इंडिया ए टीम में जगह दी गई है, लेकिन रहाणे की फरवरी में दूसरे चार दिवसीय मैच में खेलने की संभावना है। वहीं चोट लगने की वजह लंबे समय से टीम इंडिया से दूर रहे हार्दिक पांड्या को भी तीन वनडे मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है।

कर्नाटक की टीम-

करुण नायर (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, निश्चल डी, आर समर्थ, अभिषेक रेड्डी, बीआर शरथ, रोहन कदम, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिथ, अभिमन्यु मिथुन, वी कौशिक, प्रतीक जैन, रोनित मोरे, शरत श्रीनिवास और प्रवीण दुबे।

यह भी पढ़ें: PM मोदी समेत इन नेताओं ने देशवासियों को दी New Year की बधाई

Shreya

Shreya

Next Story