×

फैमिली ट्रिप पर धोनी पहुंचे दुबई, पत्नी साक्षी ने शेयर की तस्वीरें

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी हाल में ही आईपीएल से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का सफर खत्‍म होने के बाद यूएई से भारत लौटे थे। यूएई से लौटने के बाद अब वो फैमिली के साथ छुट्टियों पर चले गए हैं।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 3:56 PM GMT
फैमिली ट्रिप पर धोनी पहुंचे दुबई, पत्नी साक्षी ने शेयर की तस्वीरें
X
फैमिली ट्रिप पर धोनी पहुंचे दुबई, पत्नी साक्षी ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्‍ली: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी हाल में ही आईपीएल से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का सफर खत्‍म होने के बाद यूएई से भारत लौटे थे। यूएई से लौटने के बाद अब वो फैमिली के साथ छुट्टियों पर चले गए हैं। एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी ने फ्लाइट और एयरपोर्ट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हैं।

ये भी पढ़ें: ग्राहकों को तगड़ा झटका: इस बैंक पर कड़ी कार्रवाई, सिर्फ निकाल पाएंगे इतने रुपए

साक्षी ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की इस ट्रिप की तस्‍वीरें

हालांकि धोनी फॅमिली के साथ कहां घूमने गए हैं, जगह के बारे में तो नहीं बताया, मगर तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो दुबई गए हैं। पत्नी साक्षी ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इस ट्रिप की तस्‍वीरें शेयर की, जिसमें वो और धोनी दोस्‍तों के साथ खाना खाते हुए और मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: फिर लगने जा रहा लॉकडाउन! CM ने उठाया ये बड़ा कदम

तेजी से वायरल हो रही हैं तस्‍वीरें

बता दें कि पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ धोनी की इस ट्रिप की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं।

साथ ही साक्षी ने बेटी जीवा की एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में उन्होंने हैप्पी हॉलिडे लिखा है । बता दें कि इन तस्वीरों में जीवा काफी प्यारी लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: सज़ायाफ्ता क़ैदी लालू प्रसाद बंगला के अंदर, रिम्स निदेशक यहां रहने को मजबूर

Newstrack

Newstrack

Next Story