×

रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल

WWE के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं। इस हफ्ते सभी को एक खतरनाक मैच देखने को मिला। जो एक हिट एपिसोड साबित हुआ। जिस तरीके से इस शो की शुरुआत हुई उससे कई गुनाह अविश्वसनीय तरीके से समाप्त हुआ।

Monika
Published on: 8 Sep 2020 12:08 PM GMT
रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल
X
रे मिस्टीरियो परिवार मर्फी से लिया बदला (file photo)

WWE के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं। इस हफ्ते सभी को एक खतरनाक मैच देखने को मिला। जो एक हिट एपिसोड साबित हुआ। जिस तरीके से इस शो की शुरुआत हुई उससे कई गुनाह अविश्वसनीय तरीके से समाप्त हुआ।

WWE में ट्विस्ट

इस हफ्ते का ये मैच दर्शकों के लिए पूरा पैसा वसूल साबित हुआ। इस एपिसोड में जो हुआ वो चौकाने वाला था। दरअसल , WWE रॉ के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक और सुपरस्टार रेसलर मर्फी के बीच जबरदस्त फाइट हुई। इस स्ट्रीट फाइट में डॉमिनिक की पूरी फैमिली ने मर्फी की जमकर पिटाई की।



यह भी पढ़ें: कंगना पर ताबड़तोड़ छापा: बदला लेने पर उतारू उद्धव सरकार, अपना रही नए हथकंडे

डॉमिनिक- मर्फी की फाइट

फाइट की शुरुआत में दोनों ने एक दूसरे पर जम कर वार किया। दोनों रेसलर लड़ते लड़ते रिंग से बाहर आ गए, इस दौरान डॉमिनिक मर्फी पर हावी हो गए। उन्होंने स्पलैश लगाकर मर्फी को बैरिकेड पर दे मारा। लेकिन मर्फी ने भी फुर्ती के साथ पलटवार किया। सोशल मीडिया पर इस वक़्त इस फाइट की विडियो तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जिसे खुद WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया हैं।



यह भी पढ़ें: बेटी का प्यार पिता को पड़ा महंगा, मौत के बाद नहीं मिल रही थी दो गज जमीन

बन गया फॅमिली फाइट

पूरा मिस्टीरियो परिवार WWE RAW पर था।आपको बता दें,कि डोमिनिक रॉ के मुख्य कार्यक्रम में थे, क्योंकि उन्होंने सैथ रॉलिंस के शिष्य मर्फी का सामना किया था । अब ये सवाल उठता हैं कि रेसलिंग के बीच ये परिवार क्यों रिंग में आ गया?



यह भी पढ़ें: तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या का डर! छोड़ सकते हैं चुनावी मैदान, जानें कितनी सच्चाई

इस वजह से शुरू हुई लड़ाई

दरअसल, इस मैच से कुछ ही घंटे पहले Raw में रे मिस्टीरियो के पूरे परिवार का इंटरव्यू हुआ। इंटरव्यू के दौरान मर्फी वह आ गए थे , उन्होंने बीच इंटरव्यू में दखल दिया था साथ ही चीजों को खराब करने की कोशिश की थी। बात यही खब्त नहीं हुई उसके बाद रे मिस्टीरियो के बेट और युवा रेसलर डॉमिनिक ने सैथ रॉलिंस के साथ रिश्तों को खराब करने का आरोप मर्फी पर लगाया। मिस्टीरियो परिवार को ये अच्छा नहीं लगा की उनके इंटरव्यू में वो इस तरह दखल दे रहे हैं। जिसके कारण ही बेटे के मैच में मां, बहन और पिता ने मर्फी की जमकर धुनाई की।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story