×

Lenovo Yoga Book 9i Laptop Launch: लेनोवो ने लॉन्च किया डुअल-स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lenovo Yoga Book 9i Laptop Launch: लेनोवो अपनी क्वालिटी के लिए जाना जाता है, लेनोवो ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया लैपटॉप योगा बुक 9i लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Published on: 27 July 2023 11:15 PM GMT
Lenovo Yoga Book 9i Laptop Launch: लेनोवो ने लॉन्च किया डुअल-स्क्रीन वाला लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
Lenovo Yoga Book 9i Laptop Launch(Photo-social media)

Lenovo Yoga Book 9i Laptop Launch: लेनोवो अपनी क्वालिटी के लिए जाना जाता है, लेनोवो ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया लैपटॉप योगा बुक 9i लॉन्च किया है। बिल्कुल नया लैपटॉप इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म पर निर्मित डुअल-स्क्रीन तकनीक के साथ आता है और डॉल्बी एटमॉस स्थानिक ऑडियो, 360-डिग्री घूमने वाला साउंड बार और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। यहां नए लॉन्च किए गए कन्वर्टबल लैपटॉप की कीमत और उपलब्धता की डिटेल पर एक नजर डालते हैं।

जाने लेनोवो योगा बुक 9आई की भारत में कीमत और उपलब्धता

नए लॉन्च किए गए कन्वर्टिबल लेनोवो योगा बुक 9आई की भारत में कीमत 2,24,999 रुपये से शुरू होती है। डिवाइस लैपटॉप को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और उसके एक्सक्लूसिव स्टोर्स के जरिए प्री-बुक किया जा सकता है। लेनोवो योगा बुक 9आई लैपटॉप को टाइडल टील रंग में लॉन्च किया गया है। इसका लुक और डिज़ाइन भी काफी जबरदस्त है।

यहां देखें लेनोवो योगा बुक 9आई के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इस लैपटॉप में 13.3-इंच 2.8K OLED डिस्प्ले, 400 निट्स ब्राइटनेस, 16:10 आस्पेक्ट रेशियो, प्योरसाइट, टचस्क्रीन है।

स्टोरेज: लैपटॉप में 16GB LPDDR5X रैम और 1TB तक PCIe SSD Gen 4 है।

बैटरी: बैटरी में दोनों स्क्रीन के इस्तेमाल पर 7.3 घंटे तक का समय, 14 घंटे तक (सिंगल-स्क्रीन वीडियो प्लेबैक), 10 घंटे तक (डुअल-स्क्रीन वीडियो प्लेबैक) फास्ट चार्ज सपोर्ट है।

लेनोवो योगा बुक 9आई की डिज़ाइन

लैपटॉप में इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म पर निर्मित डुअल-स्क्रीन तकनीक है, जो उपयोगकर्ताओं को वेब सर्फ करने या साधारण 5-उंगली गति के साथ दो स्क्रीन पर इमेज देखने की सुविधा देती है। यह बढ़ी हुई उत्पादकता के लिए दो अलग-अलग फाइलों पर एक साथ काम करने में सक्षम बनाता है, जिसमें दोनों फाइलें दिखाई देती हैं, प्रत्येक स्क्रीन पर एक। यूजर्स एक स्क्रीन पर वीडियो देख सकते हैं, साथ ही दूसरी स्क्रीन पर बिना किसी रुकावट के नोट्स ले सकते हैं या शोध कर सकते हैं। एक और लाभ इसका पतला और हल्का परिवर्तनीय डिज़ाइन है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार लैपटॉप, टैबलेट या टेंट मोड के बीच आसानी से स्विच करने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, एक अलग करने योग्य ब्लूटूथ कीबोर्ड और लेनोवो द्वारा डिज़ाइन किया गया स्मार्ट पेन स्टाइलस मल्टीटास्किंग क्षमताओं को और बढ़ाता है।

अन्य लेनोवो लैपटॉप

लेनोवो ने डिवाइस पेश किए हैं। इन उपकरणों में योगा प्रो 7आई/7, योगा स्लिम 7आई कार्बन, योगा 7आई/7 और अपडेटेड योगा स्लिम 6 शामिल हैं, जिनकी कीमत 74,990 रुपये से शुरू होती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story