×

Lenovo Tab M10 5G: 6GB रैम के साथ Lenovo Tab M10 5G भारत में लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab M10 5G: बिल्कुल नया Lenovo Tab M10 5G भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह 6GB तक रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है।

Anjali Soni
Published on: 18 July 2023 5:52 AM GMT
Lenovo Tab M10 5G: 6GB रैम के साथ Lenovo Tab M10 5G भारत में लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
Lenovo Tab M10 5G(Photo-social media)

Lenovo Tab M10 5G: बिल्कुल नया Lenovo Tab M10 5G भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह 6GB तक रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है। नए लेनोवो टैबलेट में कुछ मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन हैं। नए लॉन्च किए गए लेनोवो टैबलेट की कीमत और उपलब्धता पर एक नज़र डालें। इसके कीमत के हिसाब से इसमें काफी सही फीचर्स दिए गए है, साथ ही इसमें कुछ ऐसे स्पेसिफिकेशन भी है जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा।

यहां देखें लेनोवो टैब M10 5G की कीमत

बिल्कुल नया लेनोवो टैब M10 5G दो स्टोरेज वेरिएंट - 4GB+128GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया गया है, जिनकी कीमत क्रमशः 24,999 रुपये और 26,999 रुपये है। लेनोवो टैब एम10 5जी विशेष लॉन्च ऑफर के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।
टैबलेट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और जल्द ही लेनोवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। मरम्मत लागत की परेशानियों से बचने के लिए लेनोवो एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वन और लेनोवो प्रीमियम केयर प्लस जैसी स्मार्ट सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं।

जाने लेनोवो टैब M10 5G के स्पेसिफिकेशन

लेनोवो टैब एम10 5जी चेहरे की पहचान तकनीक जैसी अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं के चेहरे को पहचानकर तुरंत लॉग इन कर सकता है। डिजिटल लाइब्रेरी से पढ़ते समय, टीयूवी आई केयर-अनुमोदित डिस्प्ले नीली रोशनी और झिलमिलाहट को कम करता है जबकि इमर्सिव रीडिंग मोड रंग और मोनोक्रोम मोड के बीच जाना आसान बनाता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अप्रत्याशित क्षति और मरम्मत शुल्क से बचने के लिए लेनोवो एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वन जैसी सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं और इस टैबलेट को खरीदते समय पेशेवरों से विशेष हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सहायता प्राप्त करने के लिए लेनोवो प्रीमियम केयर प्लस का उपयोग कर सकते हैं। टैबलेट में 7700mAh की बैटरी भी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक या 11 घंटे का ब्राउज़िंग समय देती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज के लिए सपोर्ट मौजूद है। टैबलेट में नैनो-सिम कार्ड स्लॉट है। पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story