×

Air India Flight Ticket Booking: कमाल का ऑफर, सिर्फ 1470 रुपये में होगी टिकट बुक

Air India Flight Ticket Booking: हर कोई चाहता है की वह एयरप्लेन में जरूर सफर करें, परन्तु कुछ लोग इसके भारी दाम की वजह से अपने आप को रोक लेते हैं।

Anjali Soni
Published on: 18 Aug 2023 5:09 AM GMT
Air India Flight Ticket Booking: कमाल का ऑफर, सिर्फ 1470 रुपये में होगी टिकट बुक
X
Air India Flight Ticket Booking(Photo-social media)

Air India Flight Ticket Booking: हर कोई चाहता है की वह एयरप्लेन में जरूर सफर करें, परन्तु कुछ लोग इसके भारी दाम की वजह से अपने आप को रोक लेते हैं। पर अब आपको इसकी फ़िक्र करने की जरूत नहीं क्योंकि अगर आप भी हवाई (एयर इंडिया) से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्पाइसजेट के बाद अब टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया (एयर इंडिया ऑफर) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, इस ऑफर में आपको सस्ते में टिकट मिल जाएगी। आपको बता दें एयर इंडिया ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसमें टिकट बुक करने पर आपको 30 परसेंट की छूट मिल रही है। चलिए जाने पूरी जानकारी।

एयर इंडिया ने ट्वीट कर बताया ऑफर

एयर इंडिया ने अपने पर्सनल ट्वीट में लिखा है कि आप अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन तक हवाई यात्रा कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको फ्लाइट टिकट पर 30 परसेंट का डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही इस ऑफर में आप 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि एयर इंडिया ने कहा है कि यात्री कंपनी की वेबसाइट और ऐप के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको सभी नियम और शर्तें जाननी होंगी। कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट पर 96 घंटे की सेल शुरू की है। इसमें इकोनॉमी क्लास के लिए यात्री 1470 रुपये में बुकिंग करा सकते हैं, तो वहीं इसके साथ ही बिजनेस क्लास के लिए टिकट बुकिंग 10,130 रुपये से शुरू हो रही है।

जान ले ऑफर की तारीक

इस ऑफर के तहत आप 17 अगस्त से 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं, इसके अलावा इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने पर आप 1 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 तक यात्रा कर सकते हैं। एयर इंडिया के अलावा स्पाइसजेट भी इस समय आपको सस्ते में टिकट बुक करने का मौका दे रही है। स्पाइसजेट यात्रियों के लिए इंडिपेंडेंस डे सेल लेकर आई है, जिसमें आप महज 1515 रुपये में अपना हवाई यात्रा टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत भी आप 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं. इस टिकट राशि में सभी कर शामिल हैं। इससे आप महज 15 रुपये में अपनी पसंदीदा सीट चुन सकते हैं। इसके साथ ही आपको 2000 रुपये का टिकट वाउचर भी मिलेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story