TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Best Samsung Washing Machines: खरीदें सैमसंग की बेस्ट वॉशिंग मशीन, कपड़े चांद सी रौशनी जैसा होंगे साफ़

Best Samsung Washing Machines: जब भारत में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांडों के बारे में बात की जाती है, तो सैमसंग आसानी से दिमाग में आने वाले पहले ब्रांडों में से एक है।

Anjali Soni
Published on: 16 Aug 2023 5:38 AM GMT
Best Samsung Washing Machines: खरीदें सैमसंग की बेस्ट वॉशिंग मशीन, कपड़े चांद सी रौशनी जैसा होंगे साफ़
X
Best Samsung Washing Machines(Photo-social media)

Best Samsung Washing Machines: जब भारत में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांडों के बारे में बात की जाती है, तो सैमसंग आसानी से दिमाग में आने वाले पहले ब्रांडों में से एक है। सैमसंग वॉशिंग मशीनें इसका प्रमाण हैं। यदि आप किफायती और विश्वसनीय वॉशिंग मशीन की तलाश में हैं, तो सैमसंग आपके लिए सही रास्ता है। सैमसंग भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांडों में सबसे ऊपर है। उनके रेफ्रिजरेटर आपकी मेहनत की कमाई का सही इन्वेस्टमेंट है। इसके अलावा, चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। इसलिए, हमने भारत में खरीदने के लिए बेस्ट सैमसंग वॉशिंग मशीन विकल्पों की एक सूची तैयार की है। आइए इसपर नजर डालते हैं।

Samsung WW12T504DAB/TL Washing Machine

शुरुआत से ही, आइए सबसे प्रीमियम सैमसंग वॉशिंग मशीनों में से एक के बारे में बात करें जिसे आप खरीद सकते हैं सैमसंग WW12T504DAB/TL। अब, यह विशेष वॉशिंग मशीन वाईफाई के साथ आती है। इसके अलावा, इसमें चुनने के लिए कई अलग-अलग वॉश मोड की सुविधा भी है। यह 5-स्टार ऊर्जा रेटिंग के साथ आता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यह इकाइयों को नुकसान न पहुंचाए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इसे स्मार्टथिंग्स ऐप समर्थन का उपयोग करके नियंत्रित कर सकते हैं। यह इसकी बहुमुखी प्रतिभा और उपयोगिता को अगले स्तर पर ले जाता है।

Samsung WW90T4040CX1TL Washing Machine

हमारे पास सैमसंग WW90T4040CX1TL है। अब, यह WW12T504DAB/TL की तरह वाईफाई के साथ नहीं आता है। हालाँकि, इसमें समान 1400 आरपीएम स्पिन पावर की सुविधा है। यह आपको समान प्रीमियम धुलाई अनुभव का अनुभव करने की अनुमति देगा। इसके अलावा, यह एक पूरी तरह से स्वचालित फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, यह एक इन-बिल्ट हीटर के साथ आता है जिसे अच्छे उपयोग में लाया जा सकता है। धोने का समय काफी बढ़ जाना चाहिए।

Samsung WA65A4002VS/TL Washing Machine

यदि आपका बजट 15000 है और आप इससे अधिक एक रुपया भी खर्च नहीं कर सकते, तो सैमसंग WA65A4002VS/TL खरीदने के लिए एक अद्भुत वॉशिंग मशीन है। यह विशेष वॉशिंग मशीन डायमंड ड्रम डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है। यह आपके कपड़े, बेडशीट या ऐसी किसी भी सामग्री को धोने के दौरान गलतिया होने से बचाता है। इसके अलावा, यह कुछ आवश्यक सुविधाओं जैसे चाइल्ड लॉक और धोने के बाद अत्यधिक नमी को हटाने की तकनीक के साथ भी आता है।

Samsung WT95A4200LL Washing Machine

क्या आप एक किफायती लेकिन बहुमुखी वॉशिंग मशीन की तलाश में हैं? फिर, सैमसंग WT95A4200LL वॉशिंग मशीन निश्चित रूप से सबसे अच्छा विकल्प है। सैमसंग की यह वॉशिंग मशीन तीन रोलर्स और दो साइडबोर्ड के साथ आती है। यह मैजिक फिल्टर, एयर टर्बो ड्राईिंग सिस्टम और कैस्टर व्हील के साथ भी आता है। मशीन कम पानी वाली धुलाई का भी उपयोग करती है, जो ऊर्जा और पानी की लागत बचाने में मदद करती है। अपने शानदार प्रदर्शन और सुविधा के साथ, सैमसंग WT95A4200LL 9.5kg सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन किसी भी घर के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story