×

Agra News: बीच सड़क युवतियां चप्पलों से करती रहीं पिटाई, फिर भी युवक बोलता रहा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं

Agra News: आगरा में एक युवक को आशिकी का इस कदर भूत सवार हुआ कि वह बीच सड़क एकतरफा प्यार में अपनी इज्जत को तार-तार होते हुए तो सहन कर लिया, लेकिन हार नहीं मानी।

Ashish Pandey
Published on: 5 Aug 2023 10:49 AM GMT
Agra News: बीच सड़क युवतियां चप्पलों से करती रहीं पिटाई, फिर भी युवक बोलता रहा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं
X
बीच सड़क युवतियां चप्पलों से करती रहीं पिटाई, फिर भी युवक बोलता रहा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं: Photo- Social Media

Agra News: कहते हैं 'प्यार दिवाना होता है', जब प्यार दिवानगी की हद पार कर जाए तो उसके बारे में क्या कह सकते हैं। प्यार में लोग कुछ भी कर गुजरते हैं। फिर उन्हें न किसी की शर्म होती है और ना हीं किसी की डर होता है। आगरा में एक युवक को आशिकी का इस कदर भूत सवार हुआ कि वह बीच सड़क एकतरफा प्यार में अपनी इज्जत को तार-तार होते हुए तो सहन कर लिया, लेकिन हार नहीं मानी।

युवक पर चप्पलों से पिटाई का भी कोई असर नहीं था। युवती और उसकी बहन बीच सड़क पर सिरफिरे आशिक को पीटती रही, लेकिन इस दौरान भी वो यही बोलता रहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तेरे बिना मर जाऊंगा। एक पल भी नहीं जी पाऊंगा। इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां का है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि एक युवक को बीच सड़क पर दो युवतियां चप्पल से पीट रही हैं। वहां लोगों की भीड़ लगी हुई है। उसके बाद भी युवक ऐसी जिद पर अड़ा दिखाई दिया, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। एक ओर जहां युवतियां उससे कह रही हैं कि अब आई लव यू बोल, तो वहीं युवक यह कहता नजर आ रहा है कि तेरे बिना मर जाऊंगा। बहुत प्यार करता हूं।

बीच सड़क पर पटका युवक

तभी दूसरी युवती युवक का कॉलर पकड़ कर सड़क पर उसे धक्का देती है, जबकि इस बीच दूसरी युवती पिटाई करना जारी रखती है। लेकिन सिरफिरे युवक की जिद के आगे युवतियां भी हार मान गईं। फिर एक युवती उसे सड़क पर लिटा देती है और कहती है कि अब यहीं मर। बताया जा रहा है कि युवक पास की बस्ती का रहने वाला है। वीडियो कमला नगर शांति स्वीट के पास वाली रोड का है। थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story