×

Agra News: मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हरी पर्वत थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोली

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस और बदमाश के बीच गोली चल गई। बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आगरा आया था।

Rahul Singh
Published on: 4 Aug 2023 5:51 AM GMT
Agra News: मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हरी पर्वत थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोली
X
Firing Between Police and Miscreants in Encounter, Agra

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस और बदमाश के बीच गोली चल गई। बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आगरा आया था। पुलिस को बदमाश के आने की खबर मिल गई । पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा तो बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। बदमाश की गोली के हमले से पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। बदमाश पर गोली चलाई। गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी। बदमाश घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। पुलिस टीम ने घायल पड़े बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश की पहचान आशु उर्फ आशीष गिहार निवासी थाना कुरावली जनपद मैनपुरी के रूप में की गई है ।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा , जिंदा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है । घायल बदमाश को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है । घायल बदमाश आशु पर ₹50000 का इनाम घोषित है। बदमाश आशु के खिलाफ आगरा कमिश्नरेट के अलावा फर्रुखाबाद, फतेहगढ़, मैनपुरी और एटा में लूट, डकैती चोरी और गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे दर्ज है। पुलिस रिकॉर्ड में गैंगस्टर आशु बड़ा बदमाश है।

50,000 के इनामी बदमाश का लंबा है आपराधिक इतिहास

50,000 का इनामी बदमाश आशु उर्फ आशीष बिहार का लंबा अपराधिक इतिहास है । आशु के खिलाफ आगरा के एत्माद्दौला थाने में लूट का मुकदमा दर्ज है । इसके अलावा कमला नगर थाने में आशु के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज है । बदमाश आशु के खिलाफ आगरा में 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । आगरा के अलावा इनामी आशु के खिलाफ कुरावली जनपद मैनपुरी में 7 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एटा के मलावन थाने में गैंगस्टर आशु के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज है । इसके अलावा भी आशु ने गैंग बनाकर कितनी और वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस काफी समय से 50 हजार के इनामी आंसू गिहार को तलाश रही थी। आंसू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली है। पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश आशु की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story