×

Agra News: प्रभाकर चौधरी के समर्थन में आगरा में प्रदर्शन , लोगों ने कहा दोबारा करो बरेली में प्रभाकर चौधरी के तैनाती

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आजाद अधिकार सेना ने बरेली जनपद के पूर्व कप्तान प्रभाकर चौधरी के समर्थन में प्रदर्शन किया है । जिला मुख्यालय पहुंचे संगठन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की । प्रदेश सरकार से प्रभाकर चौधरी की बरेली में दोबारा तैनाती की मांग की ।

Rahul Singh
Published on: 2 Aug 2023 8:23 AM GMT
Agra News: प्रभाकर चौधरी के समर्थन में आगरा में प्रदर्शन , लोगों ने कहा दोबारा करो बरेली में प्रभाकर चौधरी के तैनाती
X
Demonstration in Support of Prabhakar Chowdhary, in Agra

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आजाद अधिकार सेना ने बरेली जनपद के पूर्व कप्तान प्रभाकर चौधरी के समर्थन में प्रदर्शन किया है । जिला मुख्यालय पहुंचे संगठन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की । प्रदेश सरकार से प्रभाकर चौधरी की बरेली में दोबारा तैनाती की मांग की । आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि पूरे उत्तर प्रदेश में प्रभाकर चौधरी जैसा ईमानदार अफसर नहीं है । प्रभाकर चौधरी ने अपनी सूझबूझ से बरेली में शांति व्यवस्था कायम की । उपद्रव करने वालों पर कार्यवाही की । ऐसे में सरकार को उन्हें इनाम देना चाहिए था । जबकि सरकार ने उनका ट्रांसफर कर दिया । प्रभाकर चौधरी के तबादले से आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों में खासी नाराजगी नजर आई । आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि जब तक प्रभाकर चौधरी की बरेली में तैनाती नहीं होगी उनका प्रदर्शन आगरा में जारी रहेगा । आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों ने अधिकारियों को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है ।

3 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों ने 3 सूत्रीय मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया है । आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों ने पहली मांग इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रकरण में आशुतोष दुबे के परिजनों की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है । छात्रों के विरुद्ध दर्ज किए गए मुकदमे खत्म करने की मांग उठाई है । इसके अलावा आजाद अधिकार सेना के पदाधिकारियों ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों की विवेचना सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की है । इसके अलावा आजद अधिकार सेना के पदाधिकारियों ने बरेली जनपद के पूर्व पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी की जनपद में दोबारा बहाली की मांग की है ।

प्रभाकर चौधरी को बेहद पसंद करते हैं आगरा के लोग

बरेली के पूर्व कप्तान प्रभाकर चौधरी को आगरा के लोग ख़ास पसंद करते हैं । प्रभाकर चौधरी की आगरा में दो बार पोस्टिंग रही है । पहली बार प्रभाकर चौधरी एएसपी बनकर आगरा आए थे । आगरा में उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे । दोबारा प्रभाकर चौधरी को एसएसपी बनाकर आगरा भेजा गया था । आगरा में अपने कार्यकाल के दौरान प्रभाकर चौधरी ने जनता के बीच खासी छाप छोड़ी थी । माफियाओं और अपराधियों को भय क्रान्त कर दिया था । खनन माफिया के खिलाफ भी प्रभाकर चौधरी ने सख्ती के साथ कार्रवाई की थी । प्रभाकर चौधरी के कार्यकाल में सबसे खास बात यह थी कि उनसे मिलने के लिए जनता को कोई सिफारिश नहीं करनी पड़ती थी । प्रभाकर चौधरी खुद जनता की बात सुनते थे और मौके पर ही उसका निस्तारण करते थे ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story