×

Jhansi News: कार और बस की टक्कर में तीन की गई जान, जानिए झांसी के आज के सारे जरूरी समाचार

Jhansi News: गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम बंका पहाड़ी के पास सवारियों से भरी कार और बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 23 July 2023 3:16 PM GMT
Jhansi News: कार और बस की टक्कर में तीन की गई जान, जानिए झांसी के आज के सारे जरूरी समाचार
X
कार और बस की टक्कर में तीन की गई जान: Photo- Newstrack

Jhansi News: गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम बंका पहाड़ी के पास सवारियों से भरी कार और बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। जिन्हें हालत गम्भीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

दो लोग गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर

गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम गौना में रहने वाला रामपाल (50), राजकुवंर (55) और फूला (45) अपनी बहू को इलाज के लिए कार (यूपी 93 बीएन 5267) में सवार होकर मध्य प्रदेश के सेंदरी की ओर जा रहे थे। कार को पुष्पेन्द्र (30) चला रहा था। कार जब जनपद गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम बंका पहाड़ी के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही बुंदेला कार सर्विस की बस से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे को देख आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने रामलाल, राजकुवंर और फूला को मृत घोषित कर दिया। जबकि पुष्पेन्द्र और एक महिला की हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jhansi News: सड़क किनारे मिली लाश की परिजनों ने की शिनाख्त

Jhansi News: विगत दिवस सड़क किनारे मिले युवक की लाश की परिजनों ने पोस्टमार्टम घर पहुंचकर शिनाख्त कर ली। मृतक की मौत कैसे हुई इसका कारण रहस्यमय बना हुआ है। इस रहस्य से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा। नवाबाद थाना क्षेत्र के मेडिकल बाइपास के पास सड़क किनारे विगत दिवस एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराने का प्रयास करते हुए पोस्टमार्टम घर भेज दिया। जहां खोजबीन करते हुए कुछ लोग पोस्टमार्टम घर पहुंचे। जहां उन्होंने शव की लगभग 24 वर्षीय सतेन्द्र राजपूत निवासी एवनी थाना टोड़ीफतेहपुर के रुप में शिनाख्त की।

शिनाख्त करते हुए पिता रामपाल ने बताया कि सतेन्द्र पीओपी का काम करता था। झांसी में वह किराए के मकान में खुशीपुरा में रहता था। कुछ दिन पहले वह भी सतेन्द्र के पास आया था। विगत दिवस सतेन्द्र ने अपने मकान को खाली कर सामान को दोस्त के घर रख दिया। इसके बाद सतेन्द्र उसे छोड़ने के लिए मेडिकल बाईपास गया हुआ था। रामपाल ने बताया कि वहां से अपने घर चले गए। इसके बाद जब सतेन्द्र से कुछ समय बाद फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन सम्पर्क नहीं हो सका। शक होने पर वह वापस उसी स्थान पर आए जहां उसे छोड़ा गया था। वहां से उसे पता चला कि एक युवक की लाश मिली है। जिस पर वह पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम घर आए और शिनाख्त की। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Jhansi News: सड़क हादसे में छात्र की मौत

Jhansi News: जालौन के सिरसाकलार थाना क्षेत्र के ग्राम न्यामतपुर में रहने वाला सचिन यादव (19) इंटरमीडिएट का छात्र था। वह बाइक लेकर रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए एट थाना क्षेत्र में गया हुआ था। जहां से वापस बाइक लेकर अपने घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में वह अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Jhansi News: विस्फोट में घायल किशोरी की उपचार के दौरान मौत

Jhansi News: पिछले दिनों जनपद जालौन के उरई में हुए विस्फोट के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई थी। जबकि अन्य घायल हो गए। जिनमें 15-16 वर्षीय लड़की को झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। उसकी उपचार के दौरान अब मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मालूम हो कि लगभग एक सप्ताह पहले जनपद जालौन के कांशीराम कालोनी में गैस सिलेंडर फटने से विस्फोट हुआ था। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई थी जबकि अन्य घायल हो गए थे। जिनमें 15-16 वर्षीय सोमवती पुत्री राम सिंह निवासी काशीराम कालोनी को हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल में भर्ती कराया था। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Jhansi News: बीएएमएस के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Jhansi News: मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में रहने वाला चिरंजीव वर्मा (19) झांसी के आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा था। झांसी में वह शहर कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती में वीरू कुशवाहा के मकान में किराए से रहता था। उसके भाई मोनू वर्मा ने बताया कि 19 जुलाई को ही चिरंजीव गांव से झांसी आया था। शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि चिरंजीव का शव घर में पंखे से फांसी पर लटक रहा है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पंखे से उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक ने आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक चिरंजीव पांच भाई थे। पांच भाइयों में चिरंजीव चौथे नंबर का था। उसके पिता सेवानिवृत्त अध्यापक है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story