×

Meerut News: अधिवक्ता अंजली के हत्यारोपी भाटी को कचहरी में मारने दौड़े वकील, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी की कराई पेशी

Meerut News: टीपीनगर के न्यू मेवला कालोनी में सात जून को अंजली की घर के बाहर गेट पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसकी साजिश प्रॉपर्टी डीलर सुरेश भाटी, शालू बेकरी के मालिक यशपाल एवं नीरज शर्मा ने रची थी।

Sushil Kumar
Published on: 12 Jun 2023 2:14 PM GMT
Meerut News: अधिवक्ता अंजली के हत्यारोपी भाटी को कचहरी में मारने दौड़े वकील, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी की कराई पेशी
X
अधिवक्ता अंजली के हत्यारोपी भाटी को कचहरी में मारने दौड़े वकील: :Photo- Social Media

Meerut News: मेरठ में महिला एडवोकेट अंजली गर्ग के हत्या के आरोपी सुरेश भाटी को कचहरी में देख गुस्साए वकील उसे मारने के लिए दौड़ पड़े। पुलिस को आरोपी सुरेश भाटी को वकीलों के चंगुल से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वकील फिर से उग्र न हो जाएं, इसलिए पुलिस को कोर्ट रूम का दरवाजा भी बंद करना पड़ा। पेशी के बाद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी को जीप में बैठाया और जेल लेकर गई।

सुरेश भाटी को पेशी पर लाई थी पुलिस

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस एसीजेएम-5 के कोर्ट में आरोपी सुरेश भाटी को पेशी पर लाई थी। इस बीच वकील भी वहां पहुंच गए और उसे पीछे से पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस वकीलों से बचाकर आरोपी को ले गई। एसएसपी के अनुसार पुलिस ने रविवार रात को आरोपी सुरेश भाटी को गिरफ्तार किया था। उधर, बताया जा रहा है कि इस बीच महिला वकीलों ने गुस्सा जताते हुए कहा, ‘‘एक महिला को मारते समय तुम्हारे हाथ नहीं कांपे।‘‘ बता दें कि टीपीनगर के न्यू मेवला कालोनी में सात जून को अंजली की घर के बाहर गेट पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसकी साजिश टीपीनगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुरेश भाटी, शालू बेकरी के मालिक माधवपुरम निवासी यशपाल एवं माधवपुरम निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति नीरज शर्मा ने रची थी।

नीरज शर्मा के खिलाफ भी अंजली ने कई मुकदमे दर्ज करा रखे थे

सुरेश भाटी और यशपाल का अंजली से मकान के कब्जे को लेकर विवाद था। अंजली ने इनके खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया था। नीरज शर्मा के खिलाफ भी अंजली ने कई मुकदमे दर्ज करा रखे थे। सुरेश और यशपाल ने नीरज को दो लाख रुपये देने की बात कहकर शूटरों से हत्या कराने की जिम्मेदारी दी थी। नीरज ने शूटर लिसाड़ी गांव के अनुज उर्फ मनहर और बेरीपुरा के रोहित उर्फ काकुल को तैयार किया था। फिर दोनों ने हत्या को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस यशपाल, नीरज, शूटर अनुज और रोहित को गिरफ्तार कर चुकी है। कल रात सुरेश भाटी को गिरफ्तार किया गया था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story