Meerut News: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Meerut News: मामला मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र का है। यहां घोसी मोहल्ला का रहने वाला अरमान रविवार को इंस्टाग्राम और अन्य साइट पर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता पाया गया।

Sushil Kumar
Published on: 12 Jun 2023 9:20 AM GMT
Meerut News: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मुस्लिम युवक द्वारा देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी से क्षेत्र में असंतोष फैल गया। भाजपा और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र का है। यहां घोसी मोहल्ला का रहने वाला अरमान रविवार को इंस्टाग्राम और अन्य साइट पर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता पाया गया। इस मामले में हिंदू संगठन के लोगों ने थाने पहुंच कर शिकायत की तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह ने बताया कि आरोपित का नाम अरमान है । उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की क्षेत्र में ही ज्वेलर्स की दुकान है। यह भी आरोप है कि उसके साथी ने भी इंटरनेट मीडिया पर हिंदू लड़कियों के खिलाफ अभद्र कमेंट किये हैं। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस युवक की भी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

हिंदू वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष नेता सचिन सिरोही ने बताया कि घोसी मोहल्ले में रहने वाला मुस्लिम युवक अरमान पुत्र अफजाल कट्टरपंथी सोच रखने वाला व्यक्ति है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हिंदू देवी-देवताओं के साथ महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। जिसकी जानकारी लालकुर्ती में रहने वाले कार्यकर्ताओं ने दी। इसके बाद कार्यकर्ता स्क्रीनशॉट लेकर थाने पहुंचे। लेकिन,पुलिस ने कहा कि पहले लिखित में शिकायत करो। जिसके बाद युवक की लिखित शिकायत की गई। भाजयुमो महामंत्री पीयूष शर्मा ने थाना लालकुर्ती में बताया कि कुछ लोग मेरठ का माहौल खराब करना चाहता है। उनको विकास से कोई मतलब नहीं है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story