×

Moradabad News: पूर्व मंत्री के बेटे को हनीट्रैप में फंसाने वाली युवती गिरफ्तार, भेजी गई जेल

Moradabad News: आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। गौरतलब है कई माह पहले पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन के चिकित्सक बेटे नईम अकबर ने पड़ोस के गांव की युवती पर हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया था।

Sudhir Goyal
Published on: 6 Sep 2023 5:13 PM GMT
Moradabad News: पूर्व मंत्री के बेटे को हनीट्रैप में फंसाने वाली युवती गिरफ्तार, भेजी गई जेल
X
(Pic: Social Media)

Moradabad News: पूर्व मंत्री के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार दोपहर आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। गौरतलब है कई माह पहले पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन के चिकित्सक बेटे नईम अकबर ने पड़ोस के गांव की युवती पर हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया था।

युवती मांग रही थी 15 लाख रुपये

युवती पर 15 लाख रुपये मांगने का भी आरोप था। बताया कि इस दौरान युवती उसको ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर घूमने भी गई थी और कुछ अश्लील वीडियो और फोटो उसने बना लिए थे। इसके बदले वह काफी समय से उसको ब्लैकमेल कर रही थी और लगातार वह उसको पैसे दे रहा था।

डॉक्टर की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा - एसपी

पूर्व मंत्री अकबर हुसैन के बेटे डॉक्टर नईम ने युवती के खिलाफ कुंदरकी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती ने भी मंत्री के पुत्र पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। मगर जांच में सच सामने आ गया। एसपी संदीप कुमार मीणा ने इस पूरे मामले में कहा कि कुंदरकी थाने में एक शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें डॉक्टर नईम अकबर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में जांच करते हुए युवती को गिरफ्तार किया गया है। कुंदरकी थाना इलाके के रहने वाले पूर्व मंत्री हाजी अकबर हुसैन के बेटे डॉक्टर नईम अकबर ने आरोप लगाया गया था पड़ोसी गांव की निवासी एक युवती के द्वारा उन्हें प्रेम जाल में फंसाया गया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story