×

Sonbhadra News: हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, झारखंड के जंगल में ले जाकर की वारदात, तीन गिरफ्तार

Sonbhadra News: यूपी के सीमा क्षेत्र से हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर झारखंड ले जाने और वहां जंगल में उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Sep 2023 5:11 PM GMT
Sonbhadra News: हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, झारखंड के जंगल में ले जाकर की वारदात, तीन गिरफ्तार
X
हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर झारखंड के जंगल में किया दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: यूपी के सीमा क्षेत्र से हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर झारखंड ले जाने और वहां जंगल में उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। प्रकरण संज्ञान में आते ही सक्रिय हुई पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी के साथ ही, वारदात में उसका सहयोग करने वाले उसके दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपियों का आईपीसी की धाराओं के साथ ही, पास्को एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

कालेज जा रही छात्रा को टेंपो से उतारकर दिया घटना को अंजाम

बताते हैं कि विंढमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी इलाके के ही एक इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा है। बताते हैं कि वह घर से कालेज के लिए निकली तो रास्ते में एक टेंपो मिल गया। कालेज जाने के लिए उससे उसने लिफ्ट ले लिया। आरोप है कि रास्ते में चालक के दो दोस्त मिले और तीनों उसे टेंपो से उतार लिए। इसके बाद उसे बाइक से झारखंड के सीमावर्ती जंगल ले जाया गया। वहां, उसके साथ एक आरोपी ने दुष्कर्म किया। किसी तरह वह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई। परिवार के लोगों के साथ पीड़िता रविवार की शाम विंढमगंज थाने पहुंची तो वहां, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में ह़ड़कंप मच गया।

प्रकरण दर्ज करने के चंद घंटे बाद ही दबोच लिए गए तीनों आरोपी

मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने दबिश देकर मुख्य आरोपी और उसके दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मामले में मुख्य आरोपी खुर्शीद अन्सारी पुत्र सुलेमान अंसारी और उसके दोस्त अजीत कुमार जायसवाल पुत्र प्रेम शंकर जायसवाल और अंकित कुमार जायसवाल पुत्र प्रेमशंकर जायसवाल निवासी सलैयाडीह थाना विंढमगंज को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों का धारा-363, 376डी, 506 आईपीसी और 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक श्याम बिहारी की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी की। एसपी डा. यशवीर सिंह ने बताया कि मामला जैसे ही पुलिस के संज्ञान में आया, मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story