×

महिला का कपड़े वाला ये अनोखा रिकॉर्ड, 100 दिन बाद मिला ये शानदार इनाम

बोस्टन की रहने वाली सारा रॉबिंस ने एक ही ड्रेस में सौ दिन गुजारकर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। हालांकि सारा ने हर बार पहनी हुई ड्रेस को कुछ अलग तरह से स्टाइल किया। 

Shreya
Published on: 9 Jan 2021 7:54 AM GMT
महिला का कपड़े वाला ये अनोखा रिकॉर्ड, 100 दिन बाद मिला ये शानदार इनाम
X
महिला का कपड़े वाला ये अनोखा रिकॉर्ड, 100 दिन बाद मिला ये शानदार इनाम

नई दिल्ली: आपमें से ज्यादातर लोगों की दिनचर्या (Daily Routine) सुबह नहाकर फ्रेश होने के साथ शुरू होती होगी। वहीं नहाने के बाद अपने कपड़े चैंज करना तो जायज सी बात है। हालांकि कुछ लोग अपने कपड़े को दो से तीन दिन तक रिपीट भी कर लेते हैं। लेकिन क्या कभी आपने 100 दिनों तक एक ही कपड़ा पहना है। आपका जवाब ना में होगा। लेकिन बोस्टन की एक महिला ने एक ही कपड़े में सौ दिन गुजारकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है और तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं।

अलग-अलग तरह से किया स्टाइल

आखिर सुर्खियां बटोरे भी क्यों ना एक ही कपड़े में सौ दिन गुजराना कोई आम बात तो नहीं है। हम जिस महिला के बारे में आपको बता रहे हैं उनका नाम सारा रॉबिंस है। हालांकि सारा रॉबिंस कोल ने हर बार पहनी हुई ड्रेस को कुछ अलग तरह से स्टाइल किया, ताकि उन्हें भी अपने लुक से बोरियत ना होने लगे। उन्होंने कभी अपने टॉप को स्कर्ट के साथ पहना तो कभी पैंट के साथ इसे कैरी किया।

यह भी पढ़ें: बाइडन के शपथग्रहण में नहीं जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप, 152 साल में पहली बार होगा ऐसा

SARA BOSTON (फोटो- इंस्टाग्राम)

इस चैलेंज में लिया था हिस्सा

आपको बता दें कि सारा ने 100 दिनों तक एक ही कपड़ा इसलिए पहना था क्योंकि उन्होंने 16 सितंबर, 2020 को 100 दिनों के ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने उसी ड्रेस को पहनकर 100 दिनों तक अपने सही काम किया। यहां तक कि किसी समारोह का हिस्सा बनने के दौरान भी उन्होंने वहीं ड्रेस पहने रखी।

क्या कहा सारा ने?

एक रिपोर्ट में सारा के हवाले से लिखा गया है कि इसने मुझे आगे जाने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने यहां तक प्रण ले लिया है कि वो 1 जनवरी, 2021 से 1 जनवरी, 2022 के बीच कोई भी नया कपड़ा या सामान नहीं खरीदेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे एहसास हुआ है कि मेरी उम्र में मेरे पास सभी मौकों के लिए अलग-अलग कपड़े हैं, जो अलमारी में यूं ही पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: चीन से फिर फैलेगा नया वायरस, भविष्यवक्ता ने दी चेतावनी, दुनिया में मची हलचल

जीतने वाले लोगों को मिला ये इनाम

सारा 16 सितंबर, 2020 को 100 दिन के ड्रेस चैलेंज में शामिल हुई थी। उनका मकसद था कि वो बिना लेटेस्ट फैशन के रह सकें और कपड़ों को ज्यादा धोने से धरती को होने वाली क्षति से बचाने में मदद कर सकें। बता दें कि इस 100 दिन तक एक ड्रेस चैलेंज की शुरुआत कपड़ों के ब्रांड वूल एंड ने की थी। जिन लोगों ने इस चैलेंज में हिस्सा लिया और चुनौती जीती उन्हें जीतने पर नई ड्रेस खरीदने के लिए 100 अमेरिकी डॉलर के वाउचर मिले।

यह भी पढ़ें: क्या होता है महाभियोग? जिससे खतरे में ट्रंप की कुर्सी, जानें पूरी प्रक्रिया के बारें में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story