×

इमरान खान का इस्तीफा! 31 जनवरी तक का मिला समय, पाकिस्तान में बड़ा बवंडर

मरियम नवाज ने आज एलान किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान 31 जनवरी 2021 तक गरिमापूर्ण तरीके से सत्ता छोड़ दें, अन्यथा विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा।

Shivani Awasthi
Published on: 5 Jan 2021 4:27 PM GMT
इमरान खान का इस्तीफा! 31 जनवरी तक का मिला समय, पाकिस्तान में बड़ा बवंडर
X
पाकिस्तान के 25 चिनाब रेंजर्स ने भीके चक, करोल पंगा, चक सामां पोस्ट से रात दस बजे गोलाबारी शुरू कर दी, जो अगले दिन तड़के चार बजे जारी रही।

लखनऊ: पाकिस्तान में इमरान सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। विपक्ष की नेता मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान को अल्टीमेटम दिया है कि वह खुद ब खुद 31 जनवरी तक इस्तीफा देकर गद्दी छोड़ दें। इसके साथ ही चेतावनी दी कि अगर गरिमापूर्ण तरीके से इमरान पीएम पद नहीं छोड़ते तो विशाल रैली का आयोजन होगा।

विपक्ष की नेता मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान को अल्टीमेटम

दरअसल, पाकिस्तान में इन दिनों राजनीतिक संकट छाया हुआ है। विपक्षी दल और जनता इमरान सरकार के खिलाफ खड़ी हो गयी है और लगातार विरोध जता रही है। इस विरोध का नेतृत्व पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पीएमएल-एन पार्टी की नेता मरियम नवाज कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः त्यागी अरबों की दौलत: हीरा कारोबारी की बेटी बनेगी साध्वी, 3 पीढ़ियां लेंगी सन्यास

31 जनवरी तक इमरान के इस्तीफे की मांग

मरियम नवाज ने आज एलान किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान 31 जनवरी 2021 तक गरिमापूर्ण तरीके से सत्ता छोड़ दें, अन्यथा विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि इमरान के इस्‍तीफा न देने पर विपक्षी सांसद इस्‍तीफा दे देंगे। धमकी भरे लहजे में मरियम नवाज ने कहा कि इमरान सरकार के खिलाफ भीड़ 'अन्‍य फैसले' भी ले सकती है।

imran-mariyam

मरियम की धमकी- विपक्षी सांसद देंगे इस्‍तीफा

वहीं विपक्ष और मरियम नवाज की चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए पीएम इमरान ने कहा कि उनकी सरकार को 11-दलों वाले विपक्षी गठबंधन पीडीएम से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि पीडीएम लगभग खो चुका है, इससे उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

ये भी पढ़ेंः LAC पर युद्ध का ऐलान: भारत से बातचीत के लिए नहीं बन रही तारीख, होगा भयानक

इमरान के खिलाफ विशाल रैली

उन्होने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के दौरान जब सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर चेतावनी दी, उसके बावजूद विपक्षी गठबंधन ने रैलियां की और लोगों की जिंदगी के साथ खेलने की कोशिश की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story