×

पाकिस्तान की जग हंसाई: बस पर का क्या कर रहे लोग, ऐसा ही होता है चाइनीज माल

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पेशावर के अब्दारा स्टेशन के पास शुक्रवार का बताया जा रहा है। उस समय पेशावर में पहली बार बस रैपिड ट्रांजिट चली, लेकिन कुछ समय बाद ही बस खराब हो गई

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 11:13 AM GMT
पाकिस्तान की जग हंसाई: बस पर का क्या कर रहे लोग, ऐसा ही होता है चाइनीज माल
X
पाकिस्तान की जग हँसाई: बस पर का क्या कर रहे लोग, ऐसा ही होता है चाइनीज माल (Photo by social media)

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में कुछ भी होता है, भारत वाले मजे लेने के लिए उस पर तैयार रहते हैं। अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर भारतवालों के निशाने पर हैं। आपको बता दें, पाकिस्तान में एक बीआरटी यानी बस को धक्का लगाने का लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद भारतवालों ने उस वीडियो का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक इंसान ने लिख दिया कि चाइनीज माल तो ऐसा ही होता है।

ये भी पढ़ें:महातबाही से भूचाल: कर्फ्यू तत्काल लगाने का मिला आदेश, हिली प्रदेश सरकारें

पेशावर के अब्दारा स्टेशन के पास हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पेशावर के अब्दारा स्टेशन के पास शुक्रवार का बताया जा रहा है। उस समय पेशावर में पहली बार बस रैपिड ट्रांजिट चली, लेकिन कुछ समय बाद ही बस खराब हो गई और लोग उसे धक्का लगाते दिखे। तभी किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद से ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया और भारतीयों ने ट्रोल कर दिया।



इस तरह किया ट्रोल

आपको बता दें कि भारतीयों ने पाकिस्तान में बस खराब होने का जमकर मजाक उड़ाया। यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में बीआरटी लोगों को फिट रखने का काम कर रही है। वहीं, किसी ने कहा कि चाइनीज माल ऐसा ही होता है।

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार की बड़ी पहल: कचरे से बनाया जाएगा गैस, किसानों को होगा बड़ा फायदा

लद्दाख पर भी बना था मजाक

इससे पहले पाकिस्तान में पहली बार मेट्रो चलने या रेडियो पाकिस्तान पर लद्दाख का तापमान बताने में हुई गलती होने पर भी भारतीयों ने बहुत मजाक बनाया था। 10 मई को रेडियो पाकिस्तान ने लद्दाख का मौसम का हाल बताया था और अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गड़बड़ी कर दी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story