×

Bollywood Special: जब Salman Khan-Sanjay Dutt की दोस्ती में आई थी दरार, सलमान को मारने पहुंच गए थे संजय

Salman Khan-Sanjay Dutt: संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था, जब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थीं। आइए आपको बताते हैं क्या हुआ था।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 7:00 AM GMT
Bollywood Special: जब Salman Khan-Sanjay Dutt की दोस्ती में आई थी दरार, सलमान को मारने पहुंच गए थे संजय
X
Salman Khan-Sanjay Dutt (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Sanjay Dutt Fight: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कुछ लोगों के बेहद खास है, जिनमें से एक नाम एक्टर संजय दत्त का भी है। जी हां, दोनों की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। संजय और सलमान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान और संजय दत्त की इस गहरी दोस्ती में दरार आ गई थी और यह लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि संजय दत्त, सलमान खान को मारने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे।

बेहद अच्छे दोस्त हैं सलमान खान और संजय दत्त

संजय और सलमान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक फिल्म ‘साजन’ है जो इन दोनों के लिए बेहद खास है। इसी फिल्म से दोनों की दोस्ती गहरी हो गई थी। अब दोस्ती वही होती है, जहां दो लोगों के व्यवहार एक-दूजे से मिलते हो और ऐसा ही कुछ सलमान और संजय के साथ भी हुआ था। दोनों का व्यवहार काफी मिलता-जुलता था और इसलिए दोनों जल्द दोस्त बन गए। दोनों को शुरुआती दौरा में एक-दूसरे के साथ काफी स्पॉट किया जाता था।

जब सलमान खान के करियर में आया उछाल

आपने बहुत से लोगों के मुंह से सुना होगा कि 'दोस्ती बराबर वालों में होती है।' शुरुआती दौर में सलमान और संजय के साथ भी कुछ ऐसा ही था। दोनों का करियर एक ट्रैक पर था, लेकिन फिर अचानक सलमान खान के करियर में उछाल आया और सलमान खान को काफी फेम मिलने लगा। अब जब सलमान को फेम मिला तो उनके व्यवहार में भी बदलाव आना शुरु हो गया। उस समय सलमान खान के करीबी लोगों का कहना था कि सफलता मिलने के बाद सलमान खान काफी बदल गए थे।

सलमान का व्यवहार बना दरार की वजह

सलमान खान का बदलता व्यवहार अब संजय को भी परेशान करने लगा था। अब यह तो है कि जब आपका खास दोस्त आपसे गलत व्यवहार करने लगे, तो गुस्सा तो आता है। ऐसे में या तो आप दोस्ती लेते हैं या फिर उस व्यवहार का मुंह तोड़ जवाब देते हैं। संजय दत्त ने सलमान के इस व्यवहार का मुंह तोड़ जवाब देना सही समझा। बस फिर क्या था संजू बाबा गुस्से में किसी से कम थोड़ी हैं। वह इतने गुस्से में आ गए थे कि वह सलमान खान को मारने के लिए उनके घर पहुंच गए थे और घर के बाहर ही चिल्लाने लगे थे।

सलमान ने नहीं खोया आपा

जब कोई किसी के घर के बाहर इस तरह से गुस्से में चिल्लाने लगे, तो डर तो लगता है और सलमान खान ने संजय दत्त को पहले कभी इतने गुस्से में भी नहीं देखा था। हालांकि, सलमान खान ने संजय के इस गुस्से पर रिएक्ट नहीं किया और समझदारी के साथ सिचुएशन को संभाल लिया। हालांकि, इसके बाद सलमान खान और संजय दत्त के रास्ते कुछ समय के लिए अलग हो गए थे। दोनों के बीच मन-मुटाव बढ़ गया था, लेकिन एक समय के बाद दोनों ने अपनी ईगो को साइड में रखकर अपनी दोस्ती को एक और मौका दिया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story