×

Salman Khan शूटिंग के दौरान पहनते हैं फटे जूते, पलक तिवारी-जस्सी गिल ने खोला राज

Kisi Ka Bhai Kisi Ke Jaan: जल्द ही बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने वाली है। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 2:12 PM GMT
Salman Khan शूटिंग के दौरान पहनते हैं फटे जूते, पलक तिवारी-जस्सी गिल ने खोला राज
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ke Jaan: एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। इस फिल्म में सलमान खान कई नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिनमें शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे कई स्टार शामिल है। इस बीच पलक तिवारी और जस्सी गिल ने सलमान खान से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

शूटिंग के दौरान सेट पर कैसे होते हैं सलमान खान?

दरअसल, 'बॉलीवुड लाइफ' संग एक खास बातचीत के दौरान पलक तिवारी और जस्सी गिल ने बताया, ''आप लोगों को लगता है कि सलमान खान बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि वो जमीन से जुड़े हैं। वो हमारे साथ सेट पर काफी फ्रेंडली रहते हैं। पूरी शूटिंग के दौरान हमें कभी लगा ही नहीं कि हम किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रहे हैं। जस्सी गिल ने बताया कि सलमान खान सिर्फ शॉर्ट्स और चप्पल पहनकर सेट पर आ जाते हैं।''

सलमान खान फटे जूते पहनकर करते हैं फिल्म की शूटिंग

इस दौरान पलक ने सलमान खान के फटे जूतों का जिक्र किया और बताया, ''लोगों को लगता है कि वो बहुत बड़े स्टार हैं। उनके पास काफी पैसा है, ये और वो। आपको बता दें, उनके जूतों में छेद होता है। जो लेदर शूज वो हमेशा पहनकर रखते हैं, वो फटे हुए हैं। वो सबसे ज्यादा कंफर्टेबल उन्हीं जूतों में होता हैं जैसा कि वो बताते हैं, इसलिए वो उन्हें पहनते हैं।''

इससे पहले, पलक तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू में सेट से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सलमान खान ने लड़कियों के लिए सेट पर नियम बनाए हुए हैं। हालांकि, बाद में पलक तिवारी अपनी बात से पलट गई थीं और जब शहनाज गिल से सेट पर नियम को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने बताया था कि ऐसा कुछ नहीं है, क्योंकि प्रमोशन में वह काफी छोटी ड्रेस पहनकर आई थीं।

बता दें कि फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, दग्गुबाती वेंकटेश और मालविका शर्मा जैसे सितारे नजर आएंगे। राम चरण का भी फिल्म में कैमियो रोल देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story