×

Salman Khan की तरफ से माफी मांगना Rakhi Sawant को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

Rakhi Sawant Death Threats: सलमान खान और राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 8:04 AM GMT
Salman Khan की तरफ से माफी मांगना Rakhi Sawant को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant-Salman Khan Death Threats: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी कुछ समय पहले राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान की तरफ से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी मांगती हुई नजर आई थीं। अब उनकी इन माफी पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जवाब के तौर पर एक मेल आया है, जिसमें राखी सावंत और सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है।

राखी सावंत ने मांगी थी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी

दरअसल, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी सावंत ने सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी पर रिएक्ट किया था। राखी सावंत ने उस दौरान कैमरे के सामने कहा था, 'मैं कहती हूं कि सलमान खान एक नेक इंसान हैं। गरीबों का दाता है, वह एक लेजेंड हैं। सलमान भाई के लिए दुआ करो। वो तो लोगों के लिए इतना करते हैं। जानते हो वो कितने अमीर हैं, अंबानी से भी ज्यादा। सलमान भाई के दुश्मनों की आंख फूट जाए। उनकी याददाश्त खत्म हो जाए। मैं सलमान भाई के लिए दुआ करती हूं, कोई उनके बारे में बुरा न सोचें।'

राखी ने आगे कहा था, 'मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो सलमान भाई के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा। क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर नहा धो कर पड़ गए हो? वह बहुत नेक हैं उनका प्लीज पीछा छोड़ दो। भाई इतने अमीर हैं, फिर भी वह वन बीएचके में रहते हैं। लोगों के लिए इतना करते हैं। उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया है कि उनका कर्ज नहीं उतारा जा सकता। मैं आपसे माफी मांगती हूं। प्लीज उन्हें छोड़ दो।' यही नहीं, राखी सावंत ने कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाते हुए बोला था कि विश्नोई भाई! सलमान ने आपका क्या बिगाड़ा है? उनकी तरफ से मैं पूरे विश्नोई समाज से माफी मांगती हूं। सलमान पर बुरी नजर मत रखो।

राखी सावंत-सलमान खान को मिली धमकी

अब राखी सावंत के इस वीडियो के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को जवाब के तौर पर एक मेल भेजा है। इस मेल में कहा गया है, ''तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे, वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले अबकी बार उसे सिक्योरिटी में ही मारेंगे,ये लास्ट वार्निंग है राखी तेरे लिए वरना फिर तू तैयार रहना।" बता दें कि ये मेल राखी सावंत को सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर भेजा गया है। यह मेल राखी को दो बार भेजा गया था। दूसरा मेल 1 बजकर 19 मिनट पर आया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story