×

Rakhi Sawant: क्या 'लॉक अप' में बंद होंगी राखी सावंत? लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' के नाम से जानी-जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी सावंत जल्द ही 'लॉक अप' सीजन 2 का हिस्सा बन सकती हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 March 2023 12:48 PM GMT
Rakhi Sawant: क्या लॉक अप में बंद होंगी राखी सावंत? लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, अब एक बार फिर उन्हें लेकर चर्चा तेज हो गई है। आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत का पॉपुलर शो 'लॉक अप' को देखा ही होगा और अब बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है, जिसके लिए कई कंटेस्टेंट के नाम भी चुन लिए गए हैं। जी हां, 'लॉक अप' के दूसरे सीजन में मेकर्स ऐसे विवादित चेहरे को कंटेस्टेट के तौर पर ला रहे हैं, जो लोगों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दे सके।

राखी सावंत 'लॉक अप' में आएंगी नजर

अब बात विवादित चेहरों की हो और राखी सावंत का नाम इसमें ना आए ऐसा भला हो सकता है क्या? दरअसल, 'लॉक अप सीजन 2' को लेकर जो अपडेट (rakhi sawant latest news) सामने आई है, उसमें बताया गया है कि राखी सावंत भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, राखी सावंत ने अभी तक इस पर अपना कोई बयान नहीं दिया है।

काफी दिलचस्प हो सकती हैं राखी की शो में एंट्री

कंगना के इस शो (kangana ranaut lockup season 2) में राखी की एंट्री होती है, तो शो काफी दिलचस्प होने वाला है। इससे पहले, भी एक खबर सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि राखी शो का हिस्सा हो सकती हैं, लेकिन बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई थी। वहीं, अब एक बार फिर एक पैपराजी पेज ने यह दावा किया है कि एक्ट्रेस 'लॉक अप' सीजन 2 का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि, शो के मेकर्स ने अभी इस बात की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

टीवी पर भी टेलीकास्ट होगा 'लॉक अप' का दूसरा सीजन

बता दें कि शो के दूसके सीजन को इस बार ओटीटी के साथ ही टीवी पर भी टेलीकास्ट (kangana ranaut lock up release date) किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 'लॉक अप' सीजन 2 को एमटीवी पर दिखाया जाएगा। शो में पिछले सीजन की तरह ही इस बार भी कंगना शो के होस्ट के रुप में नजर आएंगी।

इन सेलेब्स के नामों की है चर्चा

दूसरे सीजन में अब तक जिन सेलेब्स के नाम की चर्चा हो रही है, उनमें 'बिग बॉस' फेम शिव ठाकरे, करण पटेल, दिव्या अग्रवाल, आसिम रियाज, उमर रियाज, राखी सावंत, उर्फी जावेद, अली गोनी और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story