×

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने आदिल को किया माफ? जेल में बंद पति को दिया ये मैसेज

Rakhi Sawant: राखी सांवत ने अपने पति आदिल खान को एक मैसेज दिया है, जिसके बाद अब यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या राखी ने आदिल को माफ कर दिया है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 March 2023 4:52 PM GMT
Rakhi Sawant: राखी सावंत ने आदिल को किया माफ? जेल में बंद पति को दिया ये मैसेज
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है कि लोगों का सवाल उठाना तो बनता है। आपने देखा ही होगा कि कैसे अपने पति को जेल पहुंचने के बाद राखी सावंत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं। अभी हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर डांस करते हुए भी देखा गया था, लेकिन अब राखी ने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

आदिल की जमानत चाहती हैं राखी सावंत

दरअसल, अभी हाल ही में राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर एक बार फिर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी को मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। जी हां, राखी के पति काफी समय से मैसूर जेल में बंद हैं। उन पर धोखाधड़ी और रेप समेत कई आरोप हैं। राखी का कहना है कि वह आदिल को माफ तो नहीं कर पाएंगी, लेकिन वह चाहती हैं कि रमजान से पहले आदिल को जमानत मिल जाए।

इस दौरान पैपराजी से बात करते हुए राखी ने आदिल को जमानत दिए जाने की बात करते हुए कहा, ''रमजान आ रहा है। जब मैं नमाज अदा कर रही थी, तो मैंने सोचा कि रमजान सभी को माफ करने का पवित्र महीना है। मुझे लगता है कि मैं आदिल को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं चाहती हूं कि उन्हें मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। मैं उनके लिए एक अच्छी पत्नी थी, लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना प्यार नहीं करना चाहिए था।''

राखी सावंत ने आदिल को दिया मैसेज

राखी ने आगे कहा, ''मैं चाहती हूं कि वह जमानत पर बाहर आ जाए। हालांकि, आरोप बहुत गंभीर हैं। मैं मीडिया के जरिए उन्हें एक मैसेज देना चाहती हूं, 'आदिल, अगर आपको जमानत मिलती है तो आप किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना। खुद को बदलने की कोशिश करो और अगर आप अब शादी करते हो तो आप उस शख्स के साथ बुरा बर्ताव मत करना जैसा तुमने मेरे साथ किया।' इसके बाद राखी ने कहा, ''मैं उनके पास कभी नहीं लौटूंगी। मैं खुद की जिंदगी को अकेले लीड करना चाहती हूं। मैं उनकी सलामती के लिए दुआ कर रही हूं।''

राखी सावंत को आदिल की दूसरी शादी से नहीं है कोई दिक्कत

इतना ही नहीं, राखी सावंत ने ये भी कहा कि अगर आदिल अपनी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल से शादी करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। अब वह मूव ऑन कर चुकी हैं और रमजान के पाक महीने में वह अपने मन में कोई बदले की भावना नहीं रखना चाहती हैं। आपको बता दें कि राखी उसी तनु की बात कर रही हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर आदिल के साथ तस्वीरें वायरल हुई थीं। राखी ने उस समय यह भी बताया था कि तनु उनके पति यानी आदिल के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि, यह कितना सच था कोई नहीं जानता।

खैर, यह तो सच है कि आदिल ने राखी का बहुत दिल दुखाया है और उन्हें धोखा भी दिया है, लेकिन राखी की इन बातों से यह भी साफ हो गया है कि अभी भी उनके मन में आदिल के लिए प्यार है। वैसे, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story