×

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखते रह गए लोग

Rakhi Sawant New Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत का बेधड़क अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। वह कभी भी कुछ भी बोल देती हैं। हालांकि कभी कभार वह मजाक मजाक में सारी हदें पार कर देती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 15 March 2023 7:22 PM GMT
Rakhi Sawant: राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखते रह गए लोग
X
Rakhi Sawant At Airport (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant New Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत का बेधड़क अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। वह कभी भी कुछ भी बोल देती हैं। हालांकि कभी कभार वह मजाक मजाक में सारी हदें पार कर देती हैं और इस वजह से ट्रोल भी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से राखी लगातार पैप्स के कैमरों में कैद हो रहीं हैं। किसी दिन वह लोगों को इरीटेट कर देती हैं तो कभी अपने अंदाज से जमकर मनोरंजन करती हैं।

राखी का नया वीडियो आया सामने(Rakhi Sawant New Video)

वैसे तो राखी के हर रोज नए वीडियो सामने आते हैं, क्योंकि आए दिन वह पपराजी द्वारा स्पॉट की जाती हैं। आज फिर राखी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जायेगी।

एयरपोर्ट पर राखी ने किया जबरदस्त डांस

राखी के सामने आए इस नए वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं। इतने लोगों के बीच राखी एयरपोर्ट पर ही मीडिया के सामने ठुमकने लग जाती हैं। राखी डांस तो कर ही रहीं हैं साथ ही गाना भी गा रहीं हैं। "परदेशिया" गाना गाते हुए राखी जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। उनका एनर्जी लेवल देखने लायक है।

राखी पर ही टिक गईं सबकी निगाहें

राखी सावंत ने जैसे ही एयरपोर्ट पर डांस करना स्टार्ट किया, सभी लोग उन्हें ही देखने लग गए। सभी निगाहें राखी पर टिक गई। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ पिंक कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ था और इसके साथ उन्होंने पिंक बूट पेयर किया था। राखी का यह लुक उनपर बेहद जच रहा था। जानकारी के लिए बता दें कि राखी दुबई जा रहीं हैं।

अपने हालिया रिलीज हुए गाने पर फूट फूटकर रोने लगीं थीं राखी सावंत

कुछ दिन पहले ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था, जो उनके हालिया रिलीज हुए गाने "झूठा" के लॉन्च का था। इस वीडियो में राखी मीडिया से बात करते हुए जोर-जोर से रोने लग गई थीं और रोते हुए कहा था, "लोग कहते हैं कि राखी सावंत को कौन धोखा दे सकता है, राखी के साथ क्या बुरा हो सकता है। क्यों मैं इंसान नहीं हूं क्या, मैं फीमेल नहीं हूं क्या, मेरे अंदर दिल नहीं है क्या, मैं घर बसाने के सपने नहीं देख सकती हूं क्या?" इतना कह राखी जोर से चिल्लाती हैं और रोते-रोते नीचे बैठ गईं थीं। राखी के इस वीडियो को देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। कोई उन्हें नौटंकी तो कोई उन्हें ड्रामेबाज कह रहा था।

राखी के म्यूजिक वीडियो "झूठा" को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

राखी सावंत के म्यूजिक वीडियो "झूठा" को दर्शकों द्वारा खूब वाहवाही मिल रही है। इस गाने में राखी सावंत और उनके हसबैंड आदिल की रीयल स्टोरी दिखाई गई है। इस दर्द भरे गाने को अल्तमश फरीदी ने गाया है और संगीत आसिफ फरीदी ने दिया है। वहीं गाने को शबाब अली ने लिखा है और मुदस्सर खान ने इसे डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story