×

Rakhi Sawant: OMG!ये क्या बोल गई राखी सावंत, वीडियो देख भड़के लोग

Rakhi Sawant: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा बोल गई हैं कि जिसके लिए नेटिजंस अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 March 2023 4:05 PM GMT
Rakhi Sawant: OMG!ये क्या बोल गई राखी सावंत, वीडियो देख भड़के लोग
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन अपनी अतरंगी हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन राखी सावंत का कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इस बीच राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा दिया है, जिसके लिए अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

राखी सावंत ने केएल राहुल को नहीं पहचाना

दरअसल, राखी सावंत को लंदन से आते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। इस दौरान मीडिया राखी सावंत को पार्किंग तक फॉलो करती नजर आई थी। इस दौरान एयरपोर्ट की पार्किंग पर मशहूर क्रिकेटर और सुनील शेट्टी के दामाद केएल राहुल भी मौजूद थे, लेकिन जब केएल राहुल को लेकर मीडिया ने राखी सावंत से सवाल किया, तो एक्ट्रेस ने कहा, ''कहां, कौन है ये?''

जिसके बाद पैपराजी ने राखी सावंत को केएल राहुल के बारे में बताया तब जाकर राखी को याद आया कि हां यह तो क्रिकेटर केएल राहुल हैं, जो कि सुनील शेट्टी के भी दामाद हैं। अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोल हुईं राखी सावंत

जहां एक यूजर ने राखी सावंत को ट्रोल करते हुए लिखा, ''नौटंकी ओवरएक्टिंग करा लो बस।'' तो एक ने लिखा, 'अरे यार कोई इसको केएल के पास मत ले जाना। उसको भी अपनी तरह पागल कर देगी। रुको भाई इसको केएल राहुल को आने वाले मैचेज भी खेलने हैं।'

खैर, राखी सावंत ने बात तो वाकई हैरान करने वाली की है। फिलहाल, आप इस वीडियो पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story