×

Salman Khan की सलाह लोगों को करती है इंस्पायर, देखिए इस बार क्या बोले भाईजान

Salman Khan Latest Photo: भाईजान यानी सलमान खान अपने अनुभव से अपने खास लोगों को सलाह देने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। वह जो सही होता है उसे मुंह पर बोलने की हिम्मत रखते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 8:27 AM GMT
Salman Khan की सलाह लोगों को करती है इंस्पायर, देखिए इस बार क्या बोले भाईजान
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Latest Photo: इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में है। इस बार सलमान खान अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम अलग-अलग इंटरव्यू और शो में प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस बीच सलमान भी अपने सोशल मीडिया के जरीए फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

सलमान खान ने शेयर की अपनी फोटो

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान व्हाइट शर्ट एंड ब्लैक पेंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ''काम से बेहतर कुछ नहीं है, तो चिल मत करो। काम करो, 'किसी का भाई किसी का जान' को 4 दिन है, मेहनत नहीं करोगे तो फैमिली को फैमिली फिल्म कैसे दिखाओगे। एडवांस खुल गया ख़रीद के बंद करदो।''

फैंस ने सलमान की सलाह पर क्या कहा?

सलमान के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ''आपका कैप्शन सर। आप हमेशा मुझे अपनी कड़ी मेहनत, निरंतरता और समर्पण से प्रेरित करते हैं। आपको ढेर सारा प्यार भाईजान। निश्चित रूप से मैं जल्द ही थिएटर में इस फिल्म को देखने वाला हूं।'' तो एक ने लिखा, ''भाई जान के सामने सब फिका है। लव यू भाई जान।''

लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर कर रहे हैं वापसी

बता दें कि सलमान खान लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े से लेकर शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी जैसे स्टार्स भी हैं, जिसके चलते यह फिल्म शुरू से ही चर्चा में है। लेकिन अब सवाल ये है कि बॉक्स ऑफिस पर इसका क्या हाल होने वाला है, क्योंकि पिछले दिनों ऐसी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई, जिनसे दर्शकों को खासी उम्मीदें थीं।

सलमान खान की ये मल्टी स्टारर फिल्म 21 अप्रैल 2023 को यानी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। ऐसे में दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर खलबली मची हुई है। वैसे तो सभी को इस फिल्म से खासी उम्मीदें हैं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story