×

देखें Kisi Ka Bhai Kisi Ka jaan में Salman Khan का सबसे खतरनाक एक्शन, इन फिल्मों में भी कर चुके हैं ऐसा

Kisi Ka Bhai Kisi Ka jaan: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में है। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिल रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 7:36 AM GMT (Updated on: 17 April 2023 10:38 AM GMT)
देखें Kisi Ka Bhai Kisi Ka jaan में Salman Khan का सबसे खतरनाक एक्शन, इन फिल्मों में भी कर चुके हैं ऐसा
X
Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ka jaan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Action On Kisi Ka Bhai Kisi Ka jaan: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इन दिनों काफी चर्चा में है। दर्शकों को अब फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में भाईजान के फैंस को एक बार फिर भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इस बीच सलमान खान ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह खतरनाक एक्शन सीन करते दिख रहे हैं।

सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का है, जिसमें एक्टर खतरनाक एक्शन सीन करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। हालांकि, इस फिल्म की शुरुआत एकदम रोमांटिक और शांत माहौल में होगी, लेकिन फिल्म के आखिर में काफी खतरनाक एक्शन सीन दिखाए जाएंगे।

इन फिल्मों में भी कर चुके हैं जबरदस्त एक्शन सीन

हालांकि, यह कोई पहली नहीं है जिसमें सलमान खान ने इतने खतरनाक एक्शन सीन किए हों। इससे पहले, भी सलमान का एक्शन आप कई फिल्मों में देख चुके हैं। आइए आपको बताते हैं इससे पहले सलमान खान का एक्शन सीन किन-किन फिल्मों में नजर आ चुका है।

टाइगर जिंदा है (Salman Khan Movie Tiger Zinda Hai)

टाइगर जिंदा है सलमान खान की बेस्ट एक्शन फिल्मों में गिनी जाती है। फिल्म में सलमान खान ने 'रॉ एजेंट' की भूमिका निभाई थी। सलमान खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी छप्पड़ फाड़ कमाई की थी। लोगों ने फिल्म के हर सीन पर खूब तालियां बजाई थी। वहीं, अब जल्द सलमान खान 'टाइगर 3' भी रिलीज होने वाली है, जिसमें एक बार फिर एक्टर का एक्शन देखने को मिलेगा।

वांटेड (Salman Khan Movie Wanted)

सलमान खान ने इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स किए थे। सलमान खान ने इस फिल्म में अंडरकवर एसीपी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट आयशा टाकिया नजर आई थीं।

किक (Salman Khan Movie Kick)

किक में सलमान खान का सबसे जुदा अंदाज देखने को मिला था। फिल्म में सलमान खान भ्रष्टाचारी मंत्रियों की तिजोरी लूटते नजर आए थे। इस फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर हुए थे।

दबंग 2 (salman khan movie dabangg 2)

दबंग को मिली जबरदस्त सफलता के बाद 'दबंग 2' में भी सलमान खान ने 'चुलबुल पांडे' के किरदार में दर्शकों का खूब प्यार पाया था। इस फिल्म में भी सलमान खान के धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिले थे।

बॉडीगार्ड (salman khan movie bodyguard)

सलमान खान ने बॉडीगार्ड फिल्म में कई शानदार एक्शन सीक्वेंस किए थे। फिल्म में सलमान खान करीना कपूर के बॉडीगार्ड की भूमिका में नजर आए थे। सलमान खान और करीना कपूर की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story